Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar Crime: 'ऑटो वाले अंकल ने किया गलत काम', 10 साल की मासूम ने रोते हुए बताई पिता को पूरी बात, फिर...

अमृतसर के थाना कंबो के दयानंद नगर में एक दिल झकझोरने वाली वारदात सामने आई है। एक ऑटो चालक ने 10 साल की नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना लिया। स्कूल से छुट्टी के बाद नाबालिग अपने छोटे भाई के साथ घर जाने के लिए ऑटो में बैठी। लेकिन ऑटो वाले ने सुनसान रास्ते में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 28 Feb 2024 07:10 PM (IST)
Hero Image
10 साल की मासूम के साथ ऑटो चालक ने किया गलत काम।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। जिले के थाना कंबो के अधीन दयानंद नगर में एक ऑटो चालक ने तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। ऑटो चालक 10 साल की नाबालिग और उसके छोटे भाई को स्कूल से लेकर आता और जाता था। मंगलवार को भी आरोपित ऑटो चालक दोनों भाई-बहन को स्कूल से घर छोड़ने के लिए निकला था, लेकिन वह उन्हें घर ले जाने के बजाय सुनसान जगह पर ले गया और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया।

पुलिस ने आरोपित ऑटो चालक अनमोल निवासी नंगली भट्ठा के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे अदालत के निर्देशों पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुनसान रास्तों पर ले जाकर किया दुष्कर्म

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि वह पेंट का काम करता है और उसकी एक लड़की जिसकी उम्र 10 साल है। वह सरकारी स्कूल नंगली में तीसरी कक्षा में पढ़ती है। उसका बेटा भी उसी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता है। 27 फरवरी 2024 को करीब साढ़े तीन बजे शाम स्कूल से छुट्टी हुई तो उसने अपने बच्चों को घर पहुंचाने के लिए ऑटो में बैठा दिया। वह उनके पीछे-पीछे साइकिल पर आ रहा था। ऑटो चालक ने तेज करके गलियों से निकल गया, लेकिन बच्चे घर नहीं पहुंचे।

ये भी पढ़ें: Chandigarh: गैंगस्टर भूप्पी राणा की हत्या करने आए 3 शूटर गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के कहने पर आए थे आरोपी

नाबालिग ने बताया- ऑटो वाले अंकल ने किया गलत काम

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसने कुछ समय तक उनका इंतजार किया और फिर थोड़ी देर बाद उनकी तलाश करने निकल गया। वह समायद एनक्लेव पहुंचा तो वहां एक खाली प्लॉट झाड़ियों में उसका छोटा बेटा रोता हुआ दिखा। वह उससे थोड़ी आगे गया तो थ्री-व्हीलर खड़ा था। वह अपने बेटे को साथ लेकर अपनी बेटी की तलाश करने लगा। वह उसकी तलाश करते हुए झाड़ियों वाले प्लॉट में जा पहुंचा, जहां उसकी बेटी रो रही थी। उसने बताया कि टैंपो वाले अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सब इंस्पेक्टर हरजीत कौर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सावधान! पंजाब में तेजी से बढ़ रहे नवजात बच्चों को खरीदने के मामले, कहीं इन तस्करों के न हो जाएं आप अगले शिकार