Move to Jagran APP

अमृतसर में BSF के जवानों की मिली बड़ी सफलता, ड्रोन के साथ बरामद हुआ पीला पैकेट; 500 ग्राम हेरोइन होने का संदेह

Amritsar News पंजाब के अमृतसर में बीएसएफ ने ड्रोन के साथ पीले रंग का पैकेट बरामद किया है। सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने सीमा बाड़ के आगे गश्‍त करते हुए संदिग्‍ध वस्‍तु देखी। इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन किया गया। तलाशी के दौरान खेत से 01 ड्रोन के साथ-साथ नशीले पदार्थों के 1 पैकेट को बरामद किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 14 Dec 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
ड्रोन के साथ बरामद हुआ पीला पैकेट

डिजिटल डेस्‍क, अमृतसर। अमृतसर स्थित नेस्‍टा गांव के खेतों से बीएसएफ ने ड्रोन बरामद किया है। सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने सीमा बाड़ के आगे गश्‍त करते हुए संदिग्‍ध वस्‍तु देखी। इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन किया गया। तलाशी के दौरान खेत से 01 ड्रोन के साथ-साथ नशीले पदार्थों के 1 पैकेट को बरामद किया गया।

पैकेट में हेरोइन होने का संदेह 

पैकेट में 500 ग्राम हेरोइन होने का संदेह है। यह पैकेट पीले चिपकने वाली टेप में लिपटा हुआ था। साथ ही उसके साथ रस्‍सी से बना एक हुक भी था। सीमा सुरक्षा बलों ने सीमा बाड़ के आगे बरामद ड्रोन एक क्वाडकॉप्टर (मॉडल - डीजेआई मैविक 3 क्लासिक, मेड इन चाइना) है।

कुछ दिन पहले भी सामने आया था मामला

बता दें कुछ दिन पहले भी बीएसएफ और पुलिस ने शनिवार की देर रात ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान पाकिस्तान से 520 ग्राम हेरोइन भेजी गई थी। पाकिस्तानी तस्करों ने एक डब्बे को ड्रोन से बांधकर यहां भेजा था।

पाकिस्तानी तस्करों ने उसे डिब्बे के अंदर यह कंसाइनमेंट छुपा रखी थी। साथ ही क्वाडकॉप्टर ड्रोन के साथ माल को लटकाने के लिए काले चिपकने वाले टेप से सुरक्षित रूप से बांधा गया था और लोहे की अंगूठी से चिपकाया गया था।

यह भी पढ़ें: Punjab News: बीएसएफ और पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अमृतसर में नशीले पदार्थों के साथ पाक ड्रोन किया बरामद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।