Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: नशे के खिलाफ पंजाब पुलिस की बड़ी सफलता, तीन किलो हेरोइन और ड्रग मनी के साथ चार अरेस्‍ट; जानिए पूरा मामला

Amritsar Crime News पंजाब पुलिस को नशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बड़ी सफलता मिली है। सीआईए स्टाफ-1 की टीम ने सूचना के बाद 10 दिसंबर को गोल बाग (रेलवे स्टेशन) के पास नाकेबंदी के दौरान इनोवा कार सवार चार युवकों को काबू कर तीन किलो हेरोइन और 9 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
तीन किलो हेरोइन और 9 लाख की ड्रग मनी समेत चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर कमिश्नरेट की पुलिस ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की ओर से नशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बड़ी सफलता मिली है। सीआईए स्टाफ-1 की टीम ने सूचना के बाद 10 दिसंबर को गोल बाग (रेलवे स्टेशन) के पास नाकेबंदी के दौरान इनोवा कार सवार चार युवकों को काबू कर तीन किलो हेरोइन और 9 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद कर ली।

आरोपितों की हुई पहचान

यह जानकारी पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने मंगलवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान दी। इस दौरान डीसीपी (इन्वेस्टीगेशन) हरप्रीत सिंह मंडेर तथा एडीसीपी सिटी-3 अभिमन्यु राणा भी मौजूद थे।

यह‍ भी पढ़ें: Punjab News: बीएसएफ और पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अमृतसर में नशीले पदार्थों के साथ पाक ड्रोन किया बरामद

सीपी भुल्लर ने हेरोइन और ड्रग मनी के साथ काबू किए आरोपियों की पहचान लोहगढ़ निवासी विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की, होशियार नगर, अमृतसर के रछपाल सिंह, वरियाम सिंह कालोनी निवासी गौरव उर्फ काली और दुर्ग्याणा आबादी निवासी साहिल कुमार उर्फ मंथन के रूप में बताई।

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

कमिश्नर ने बताया कि उक्त चारों आरोपियों को रविवार को इनोवा कार से उस समय गोल बाग (रेलवे स्टेशन) के निकट काबू किया गया, जब यह हेरोइन की खेप की सप्लाई करने जा रहे थे। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से तीन किलो हेरोइन तथा 9 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद किए जाने के बाद डी डिवीजन थाने में एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

यह‍ भी पढ़ें: Amritsar News: सड़क पर नशे में झूमती नजर आई युवती, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल; फिर सवालों के घेरे में सरकार

सीपी भुल्लर ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध डी डिवीजन थाने में केस दर्ज कर अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर उनके बेकवर्ड और फारवर्ड लिंक्स की जानकारी हासिल की जा रही है।