Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: BJP नेता बोनी अजनाला को नशा तस्करी के मामले में समन, बिक्रम सिंह मजीठिया भी इसी केस में हैं नामजद

Amritsar News स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने भाजपा नेता अमृतपाल सिंह बोनी अजनाला को समन भेजकर बुधवार पेश होने को कहा है। बता दें बोनी अजनाला इससे पहले अकाली दल में ही थे। लेकिन इसी साल फरवरी के महीने में वह भाजपा में शामिल हो गए थे। बिक्रम सिंह मजीठिया को भी इसी नशा तस्करी के मामले में पेश होने के लिए समन भेजा था।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
BJP नेता बोनी अजनाला को नशा तस्करी के मामले में समन (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अकाली सरकार में मंत्री रहे बिक्रम सिंह मजीठिया के बाद अब स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने भाजपा नेता अमृतपाल सिंह बोनी अजनाला को समन भेजकर बुधवार पेश होने को कहा है। बता दें बोनी अजनाला इससे पहले अकाली दल में ही थे। लेकिन इसी साल फरवरी के महीने में वह भाजपा में शामिल हो गए थे।

भाजपा नेता एडीजीपी पटियाला रेंज कार्यालय में होंगे पेश 

पता चला है कि एडीजीपी पटियाला रेंज के कार्यालय में मौजूदा भाजपा नेता को पेश होने के लिए कहा गया है। जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) ने बोनी अजनाला को रिसिव कराने के लिए अमृतसर कमिश्नरेट और रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस को भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: नशे के खिलाफ पंजाब पुलिस की बड़ी सफलता, तीन किलो हेरोइन और ड्रग मनी के साथ चार अरेस्‍ट; जानिए पूरा मामला

मजीठिया को भी इसी केस में भेजा गया था समन  

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सोमवार को पुलिस ने पूर्व निकाय मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को इसी नशा तस्करी के मामले में पेश होने के लिए समन भेजा था। बिक्रम मजीठिया को इस केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत करानी पड़ी थी और अब वह पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab: सरकार तुहाडे द्वार स्कीम... 43 सरकारी सेवाओं के लिए अब तक मिले कुल 104 आवेदन, घर बैठे ले सकते हैं लाभ