Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab BJP List: छह सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित, पटियाला से परनीत कौर तो रवनीत सिंह बिट्टू को यहां से मिला टिकट

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी ने अपनी आठवीं लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने पंजाब में छह सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करते हुए पटियाला से परनीत कौर लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू जालंधर से सुशील कुमार रिंकू अमृतसर से तरणजीत सिंह सिंधू गुरदासपुर से दिनेश सिंह बब्बू और फरीदकोट (एससी) हंस राज हंस को टिकट दिया है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 30 Mar 2024 09:03 PM (IST)
Hero Image
बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की आठवीं लिस्ट।

डिजिटल डेस्क, अमृतसर। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपनी आठवीं लिस्ट जारी कर दी है। इसमें बीजेपी ने पंजाब के 6 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

पटियाला से परनीत कौर, फरीदकोट (एससी) हंस राज हंस, लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू, जालंधर से सुशील कुमार रिंकू, अमृतसर से तरणजीत सिंह संधू और गुरदासपुर से दिनेश सिंह बब्बू को टिकट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: पंजाब में 2500 के करीब संवेदनशील बूथ चिन्हित, अमृतसर में सबसे ज्यादा; पुलिस की रहेगी पैनी नजर

सनी देओल का कटा टिकट

लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने बीजेपी ज्वाइन कर ली। वहीं, रवनीत सिंह बिट्टू अपनी जीती हुई सीट पर ही एक बार ही अपनी किस्मत आजमाएंगे। वहीं, गुरदासपुर से एक्टर सनी देओल का टिकट कट गया है उनकी जगह दिनेश सिंह बब्बू पर बीजेपी ने दांव खेला है। इसके साथ ही पटियाला सीट से कांग्रेस सांसद रही परनीत कौर ने भी हाल ही में बीजेपी ज्वाइन कर ली है।

वहीं, बीजेपी ने फरीदकोट से दिल्ली से सांसद रहे हंसराज हंस को चुनावी मैदान में उतारा है। 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: AAP के सांसद सुशील रिंकू और MLA शीतल अंगुराल के BJP में जाने से लगा झटका, CM मान संभालेंगे मोर्चा