Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP प्रदेश महासचिव ने AAP विधायक पर लगाए नशे को बढ़ावा देने के आरोप, कहा- 'शराब की दुकान के लिए की सिफारिश'

बीजेपी के प्रदेश महासचिव (BJP state general secretary) आईएएस डॉ. जगमोहन सिंह राजू ने आम आदमी पार्टी के विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो नशे के कारोबार में लिप्त हैं इसलिए उन्होंने नए शराब ठेके के लाइसेंस के लिए सिफारिश की है। इसके साथ ही उन्होंने जांच की मांग भी की है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 10:40 AM (IST)
Hero Image
BJP प्रदेश महासचिव ने AAP विधायक पर लगाए नशे को बढ़ावा देने के आरोप।

जागरण संवाददाता, अमृतसर: भाजपा के प्रदेश महासचिव आईएएस डॉ. जगमोहन सिंह राजू ने आम आदमी पार्टी की विधायक जीवनजोत कौर पर नशे के कारोबार में लिप्त होने का आरोप लगाया है। उन पर चहेतों को गुरुनगरी में नए ठेके के लाइसेंस जारी करने को निगम कमिश्नर राहुल कुमार को लेटरहेड पर लिखित सिफारिश करने का आरोप भी लगाया है।

रेलवे स्टेशन पर ठेका के लिए बीजेपी ने लगाए विधायक पर आरोप

डॉ. जगमोहन सिंह राजू ने कहा कि विधायक ने पत्र में चहेते को रेलवे स्टेशन के एग्जिट गेट पर ठेका खोलने की अनुमति देने की सिफारिश की है। उन्होंने कहा कि शहरवासियों द्वारा यह मामला उनके संज्ञान में लाया गया है। जीवनजोत ने जिला अधिकारियों को एक व्यापारिक घराने के लिए शहर में शराब की दुकानें खोलने की सिफारिश की है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: पराली जलाने से रोकने के लिए 776 नोडल अधिकारी नियुक्त, सहयोग करने वाले किसान होंगे सम्मानित

उन्होंने शक जताया कि जीवनजोत ने इसके लिए भारी रिश्वत ली है। उन्होंने डीसी अमित तलवाड़, निगम कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह को पत्र लिखकर ठेका खोलने के आवेदन को रद्द करके जांच करवाने को कहा है।

सच देखें, जुमलेबाजी में न उलझे: विधायक जीवनजोत

वहीं, इस मामले में विधायक जीवनजोत कौर ने कहा कि डॉ. राजू बहुत पढ़े लिखे हैं। वह मेरा पत्र देख लें, उसमें किसी की सिफारिश नहीं की है। भाजपाई अपनी राजनीति चमकाने के लिए ऐसे ड्रामे कर रहे हैं। अगर राजनीति करनी है तो सच देखें, न कि जुमलेबाजी में उलझे रहें। मैंने हमेशा नियमों के मुताबिक काम किया है और इस मामले में भी नियमों के मुताबिक ही पत्र लिखा गया है।

ये भी पढ़ें: 30 साल से गायब लुधियाना जिला अदालत की 181 फाइलें, 24 साल बाद दर्ज हुई दूसरी FIR; पूर्व सब इंस्पेक्टर नामजद