Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: अमृतसर में BSF का नशे पर एक्‍शन, चार तस्‍करों को किया अरेस्‍ट; सामने आया पाकिस्‍तान कनेक्‍शन

पंजाब के अमृतसर में बीएसएफ के जवानों ने चार तस्‍करों को गिरफ्तार किया है। ये तस्‍कर पाकिस्‍तान से नशा मंगवाकर इसकी आपूर्ति करते थे। पाकिस्तान से ड्रोन द्वारा गिराए गए हेरोइन के पैकेट उठाने के लिए ये तस्‍कर सीमावर्ती क्षेत्र में पहुंचे थे। बीएसएफ व खुफिया विभाग को इस बात की जानकारी मिल चुकी थी। टीमों ने इन्हें मौके पर ही धर दबोचा।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Wed, 31 Jan 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
अमृतसर में BSF का नशे पर एक्‍शन, चार तस्‍करों को किया अरेस्‍ट

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर में बीएसएफ ने नशा तस्‍करी करने वालों का पर्दाफाश किया है। जवानों ने चार तस्‍करों को गिरफ्तार किया है। ये तस्‍कर पाकिस्‍तान से नशा मंगवाकर इसकी आपूर्ति करते थे। पाकिस्तान से ड्रोन द्वारा गिराए गए हेरोइन के पैकेट उठाने के लिए ये तस्‍कर सीमावर्ती क्षेत्र में पहुंचे थे। बीएसएफ व खुफिया विभाग को इस बात की जानकारी मिल चुकी थी।

मौके पर पहुंचे टीम

टीमों ने इन्हें मौके पर ही धर दबोचा। इनके कब्जे से 9 पैकेट हेरोइन,एक पिस्तौल, मैगजीन बरामद हुई है। तस्करों ने माना कि वे पाकिस्तान में बैठे तस्कर राणा के संपर्क में है। चारों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वहीं पाकिस्तान में बैठे तस्कर राणा के खिलाफ कार्रवाई के लिए बीएसएफ की ओर से नोटिस जारी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस प्रभारी की बैठक में जोरदार हंगामा, हिंदू नेता को प्रत्याशी बनाने मांग; यादव बोले- बैठक टिकट फाइनल करने के लिए नहीं

ड्रोन के माध्‍यम से करते हैं नशा सप्‍लाई 

जानकारी के अनुसार पाकिस्‍तान आए दिन सीमा पार से ड्रोन के माध्‍यम से नशा सप्‍लाई करने में लगा रहता है। हालांकि भारतीय जवान पाक की ये नापाक हरकत कामयाब नहीं होने देते हैं। आज अमृतसर में हुए एक्‍शन पर तस्‍करों की कोशिश एक बार फिर नाकाम हो गई है।

यह भी पढ़ें: आकर तो दिखाओ औकात पता चल जाएगी... दुर्गियाना तीर्थ की महिला प्रोफेसर की गरज, आतंकी पन्नू को दे डाली खुली चुनौती