Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'केजरीवाल को फंसाकर पार्टी तोड़ने का प्रयास कर रहा है केंद्र', भगवंत मान ने भाजपा पर जमकर बोला हमला

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा पार्टी में दरार डालने की कोशिश की जा रही है। भगवंत मान श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेकने पहुंचे दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ पत्रकारों से बात कर रहे थे। वहीं मनीष सिसोदिया ने कहा कि सच्चाई की जीत हुई है वह निर्दोष हैं।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 25 Aug 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
भगवंत मान ने भाजपा पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल एवं अन्यों को झूठे केसों में फंसाकर पार्टी को तोड़ने का केंद्र प्रयास कर रहा है लेकिन पार्टी को तोड़ने एवं नेताओं के हौसले परास्त करने के उनके सभी प्रयास विफल साबित हुए हैं।

श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे सिसोदिया

रविवार को दोपहर करीब 12.25 बजे शराब घोटाला के केस में जमानत मिलने के बाद पहली बार सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक होने पहुंच। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री मान ने आगे कहा कि आप पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद हैं पहले भी सच्चाई की जीत हुई है और भविष्य में भी सच्चाई की ही जीत होगी।

भाजपा नेता पार्टी में दरार डाल रहे- सीएम मान

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा पार्टी में दरार डालने की कोशिश की जा रही है, लेकिन पार्टी कार्यकर्ता विरोधियों की इस साजिश को कतई सफल नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि जिस तरह संजय सिंह, सिसोदिया व अन्य नेताओं को न्याय मिला है , इसी तरह जल्द ही पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को भी इंसाफ अवश्य हासिल होगा।

यह भी पढ़ें- Manish Sisodia Punjab Visit: दिल्‍ली के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया का पंजाब दौरा, गोल्‍डन टेंपल में हुए नतमस्‍तक

सिसोदिया ने कहा- सच्चाई की जीत हुई

श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद सिसोदिया ने कहा कि वाहेगुरु की अपार कृपा एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं के सहयोग से उन्हें न्याय हासिल हुआ है। सच्चाई की जीत हुई है, वह निर्दोष हैं, घोटाले में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

उन्होंने कहा कि जेल में रहते हुए भी उन्होंने यहां से रिहा होने के बाद वाहेगुरु का शुकराना अदा करने की इच्छा जाहिर की थी, जेल में रहते हुए भी वाहेगुरु के समक्ष उन्होंने अपनी जल्द रिहाई की अरदास की थी। इसलिए आज वह वाहेगुरु के समक्ष शुकराना की अरदास करने पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें- Amritsar NRI Firing: अमृतसर में गोलीबारी की घटना में पांच आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की जांच में नया एंगल आया सामने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर