Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गैंगस्‍टर संग डांस करना पड़ा महंगा, दो DSP और इंस्‍पेक्‍टरों का हुआ तबादला; देखें Viral Video जिससे मचा घमासान

Amritsar News पंजाब के अमृतसर में पार्टी में नशे के आरोपित संग डांस करना इंस्‍पेक्‍टरों को भारी पड़ गया। डीजीपी ने इसका संज्ञान लेते हुए पांचों इंस्पेक्टरों का जिले से बाहर तबादला कर दिया गया है। पार्टी में जिला देहाती में तैनात दो डीएसपी भी थे। दोनों डीएसपी का भी तबादला कर दिया गया है। मामला इतना तूल पकड़ा कि पुलिस कमिश्नर ने इन्हें लाइनहाजिर कर दिया।

By Himani SharmaEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 26 Aug 2023 04:31 PM (IST)
Hero Image
गैंगस्‍टर की पार्टी में डांस करना पड़ा महंगा

अमृतसर, जागरण संवाददाता: एक पार्टी में पांच इंस्पेक्टरों को गीत गाना और थिरकना भारी पड़ गया। अमृतसर में दड़े सट्टे का कारोबार करने वाले शख्स के साथ जिला देहाती के दो डीएसपी और इंस्पेक्टरों के नाचने गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, डीजीपी ने इसका संज्ञान लेते हुए पांचों इंस्पेक्टरों का जिले से बाहर तबादला कर दिया गया है।

तुरंत लिया गया एक्‍शन

इस पार्टी में एक व्यक्ति कमल कुमार बोरी भी शामिल था, जिस पर हत्या का प्रयास व एनडीपीएस एक्ट व गैंबलिंग के कई केस दर्ज हैं। ऐसे में सात अगस्त को पावन वाल्मीकि तीर्थ एक्शन कमेटी के चेयरमैन कुमार दर्शन के जन्मदिन की हुई इस पार्टी का वीडियो वायरल हो गया। इस पर एक्शन लेते हुए पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने पांच इंस्पेक्टरों को लाइनहाजिर कर दिया है।

दोनों डीएसपी का भी किया तबादला

इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह, इंस्पेक्टर नीरज कुमार व इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह को पटियाला रेंज जिला मालेरकोटला व इंस्पेक्टर धरमिंदर कल्याण व इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह को बठिंडा रेंज जिला मानसा में तबादला किया गया है। पार्टी में जिला देहाती में तैनात दो डीएसपी भी थे। दोनों डीएसपी का भी तबादला कर दिया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ गया

लाइनहाजिर किए गए इंस्पेक्टरों में थाना सदर के इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह, पुलिस कंट्रोल रूम के इंचार्ज इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह, थाना बी डिवीजन के इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह, थाना एयरपोर्ट में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कल्याण व इंस्पेक्टर नीरज कुमार शामिल हैं।

इनमें से तीन थानों के प्रभारियों को पुलिस कमिश्नर की तरफ से वीरवार की शाम को ही नया प्रभार दिया गया था, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद मामला इतना तूल पकड़ा कि पुलिस कमिश्नर ने इन्हें लाइनहाजिर कर दिया।