Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जॉली मूड में दिखे Juliet के Jatt, अमृतसर की गलियों में फैंस से हुए रूबरू; गाड़ी में ये क्‍या खाते दिखे दिलजीत दोसांझ

अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जट्ट एंड जूलियट 3 (Jatt and Juliet 3) की रिलीज से पहले अमृतसर की गलियों में नजर आए। दिलजीत इस दौरान बड़े ही कूल और जॉली मूड में दिखाई दिए। पंजाबी सिंगर ने अमृतसर के गोल्‍डन टेंपल में माथा टेक अमृतसर के मार्केट में फैंस के साथ सेल्‍फी खिंचवाई। इसके साथ ही दोसांझ ने गाड़ी में बैठकर वीडियो भी बनाई।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 24 Jun 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
फिल्‍म की रिलीज से पहले अमृतसर दौरे पर दिखे दिलजी

डिजिटल डेस्‍क, अमृतसर। पंजाबी सिंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की 'जट्ट एंड जूलियट 3' (Jatt and Juliet 3) थियेटर में आने के लिए बिल्‍कुल तैयार है। दिल्‍ली से लेकर पंजाब तक फिल्‍म के एक्‍टर्स मूवी के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं।

सोमवार को दिलजीत दोसांझ अमृतसर के गोल्‍डन टेंपल (Golden Temple) में आर्शीवाद लेने पहुंचे। यहां उन्‍होंने माथा टेक पालकी की सेवा निभाई।

अमृतसर की गलियों में फैंस से हुए रूबरू

दिलजीत गोल्‍डन टेंपल के बाद अमृतसर के मार्केट में अपने फैंस से रूबरू हुए। साथ ही अभिनेता ने सेल्‍फी भी खिंचवाई। गाड़ी में अपने एक प्रशंसक को बैठाकर दिलजीत उसके साथ बात भी करते नजर आए। दिलजीत ने इसकी एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी की।

दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी जूलियट यानी नीरू बाजवा भी इस दौरान उनके साथ दिखी। नीरू बाजवा ने पंजाबी जूती भी खरीदी। इसकी तस्‍वीरें दिलजीत ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की, इन फोटोज में जट्ट एंड जूलियट दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं। 

दिलजीत ने गाड़ी में बैठकर खाई लीची

अमृतसर को टाटा-बाय-बाय बोलने के बाद अभिनेता ने गाड़ी में बैठकर लीची भी खाई। इंस्‍टाग्राम पर अपलोड की गई वीडियो में दिलजीत बोलते दिखाई दे रहे हैं, 'बहुत खा लिए जामुन अब लीची खाने की बारी है।' इस दौरान दिलजीत बड़े ही जॉली मूड में दिखे। साथ ही वीडियो में अभिनेता अपने फैंस से पूछ रहे हैं कि अगला दौरा किस शहर का किया जाए।

यह भी पढ़ें: Jatt and Juliet-3: फिल्म रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में माथा टेका दिलजीत दोसांझ, पालकी साहिब की सेवा की

सिनेमाघरों में कब रिलीज हो रही 'जट्ट एंड ज‍ूलियट 3'?

डायरेक्‍टर जगदीप सिद्धू की फिल्‍म 'जट्ट एंड जूलियट 3' 27 जून को सिनेाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में पंजाब की मशहूर अभिनेत्री नीरू बाजवा, जैसमीन बाजवा और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। यह फिल्‍म जट्ट एंड जूलियट का थर्ड पार्ट है। फिल्‍म के दो भाग जनता को खूब पसंद आया था और मूवी ने काफी अच्‍छी खासी कमाई की थी। अब देखना बाकी है कि इस फिल्‍म का तीसरा पार्ट क्‍या कमाल दिखाता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें