Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Low Visibility के कारण श्रीनगर जा रही फ्लाइट की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, काफी देर तक अमृतसर में फंसे रहे यात्री

श्रीनगर जा रही फ्लाइट की कम विजिबिलिटी के कारण अमृतसर में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। ऐसे में यात्रियों को काफी देर तक अमृतसर में ही रुकना पड़ा। यात्रियों द्वारा इसका विरोध करने पर अथॉरिटी को साढ़े पांच बजे फ्लाइट रवाना करनी पड़ी। एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एआइ-821 पहले दिल्ली से जम्मू और फिर जम्मू से श्रीनगर के लिए रोजाना उड़ान भरती है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
श्रीनगर जा रही फ्लाइट की अमृतसर में लैंडिंग (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। जम्मू से श्रीनगर के लिए रवाना हुई फ्लाइट की कम विजिबिलिटी के कारण बुधवार दोपहर श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आपातकाल लैंडिंग करानी पड़ी। ऐसे में यात्रियों को काफी देर तक अमृतसर में ही रुकना पड़ा।

साढ़े पांच बजे फ्लाइट करनी पड़ी रवाना

यात्रियों द्वारा इसका विरोध करने पर अथॉरिटी को साढ़े पांच बजे फ्लाइट रवाना करनी पड़ी। एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एआइ-821 पहले दिल्ली से जम्मू और फिर जम्मू से श्रीनगर के लिए रोजाना उड़ान भरती है।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: गश्ती के दौरान सीमा सुरक्षा बल को मिला मादक पदार्थ के साथ मेड इन चाइना ड्रोन, अधिकारी ने दी जानकारी

35 मिनट की देरी से हुई रवाना

बुधवार सुबह यह फ्लाइट दिल्ली से 35 मिनट की देरी से सुबह 11:35 पर रवाना हुई थी। इसके बाद यह फ्लाइट 12:21 बजे जम्मू के एयरपोर्ट पर लैंड हुई। वहां से फ्लाइट ने श्रीनगर के लिए दोपहर 1:20 बजे उड़ान भरी, लेकिन मौसम खराब होने व विजिबिलिटी शून्य होने के कारण फ्लाइट को वहां उतारा नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: अमृतसर से शिमला के लिए 16 नवंबर से चलेगी फ्लाइट, मात्र एक घंटे में पूरा होगा सफर

इसके बाद फ्लाइट को ढाई बजे के बाद अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया। इसके बाद यात्रियों की ओर से विरोध करने पर शाम साढ़े पांच बजे के बाद मौसम साफ हुआ तो फ्लाइट को अमृतसर से दोबारा श्रीनगर के लिए रवाना किया गया।