Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आकर तो दिखाओ औकात पता चल जाएगी... दुर्गियाना तीर्थ की महिला प्रोफेसर की गरज, आतंकी पन्नू को दे डाली खुली चुनौती

श्री दुर्गियाना तीर्थ की अध्यक्ष प्रोफेसर लक्ष्मीकांता चावला ने खालिस्तानी आतंकी गुरपतवत सिंह पन्नू को चैलेंज किया है। चावला ने कहा कि पन्नू सिख नहीं है। वह भाड़े के लोगों को उपयोग कर इधर-उधर की बातें करता है। चावला ने पन्नू को सीधा चैलेंज करते हुए कहा कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह श्री दुर्गियाना तीर्थ में आए उसे उसकी औकात का पता चल जाएगा।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Fri, 26 Jan 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
दुर्गियाना तीर्थ की प्रोफेसर लक्ष्मीकांता चावला ने खालिस्तानी आतंकी गुरपतवत सिंह पन्नू को दिया चैलेंज

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Amritsar Durgiana Tirath:  श्री दुर्गियाना तीर्थ की अध्यक्ष प्रोफेसर लक्ष्मीकांता चावला ने खालिस्तानी आतंकी गुरपतवत सिंह पन्नू (Challenge to Gurpatwat Singh Pannu)  को चैलेंज किया है।

चावला ने कहा कि पन्नू सिख नहीं है। वह भाड़े के लोगों को उपयोग कर इधर-उधर की बातें करता है। चावला ने पन्नू को सीधा चैलेंज करते हुए कहा कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह श्री दुर्गियाना तीर्थ में आए उसे उसकी औकात का पता चल जाएगा।

'दुर्गियाना तीर्थ आए पन्नू तो मिलेगा प्रसाद'

उसे दुर्गियाना तीर्थ में प्रसाद मिलेगा और उससे पूछा जाएगा कि वह किन ताकतों के हाथों में खेल रहा है। पिछले 40 सालों में ऐसी कई गीदड़ भाभकियां आई लेकिन हमने उसके परवाह नहीं की। यहां बताना जरूरी है कि पन्नू ने बीते दिनों एक वीडियो जारी कर कहा था कि श्री दुर्गयाना तीर्थ को बंद कर इसकी चाबियां श्री हरमंदिर साहिब को सौंप दी जाएं।

'मुझे तो गुरपतवंत पन्नू पर तरस आ रहा'

इस पर प्रोफेसर चावला ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि मुझे तो गुरपतवंत सिंह पन्नू पर तरस आता है। वह हाइलाइट होने के लिए इस तरह की हरकतें करता है और कई बार युवाओं को पैसों का लालच देकर उनसे गलत काम करवाता है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: अमृतसर के दुर्ग्याणा मंदिर को नुकसान पहुंचाने की धमकी के बाद आतंकी पन्नू के खिलाफ मामला दर्ज

'दुर्गियाना तीर्थ को बम से उड़ा देंगे'

बीते दिन दुर्गियाना तीर्थ को दूसरी बार बम से उड़ाने की धमकी मिली है।अज्ञात खालिस्तानी समर्थकों ने आज सुबह श्री दुर्गियाना तीर्थ कार्यालय में फोन करके धमकी दी है। खालिस्तानी समर्थकों ने कहा कि तीर्थ को बंद करके इसकी चाबियां श्री हरिमंदिर साहिब में सौंप दी जाए।

नहीं तो तीर्थ को बम से उड़ा देंगे। इससे पहले खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भी इसी प्रकार की धमकी दी थी। इस बात की पुष्टि कमेटी की अध्यक्ष लक्ष्मी कांता चावला ने की है। इधर धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन ने श्री तीर्थ के इर्द-गिर्द सुरक्षा कड़ी कर दी है।

यह भी पढ़ें-  दुर्गियाना तीर्थ को फिर मिली धमकी, खालिस्तानी समर्थकों के गरमाए स्वर; बोले- गोल्डन टैंपल को चाबी सौंपे नहीं तो...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें