Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: शराब के ठेकेदार के घर ED की छापेमारी, साढ़े तीन घंटे से चल रही जांच; रिकॉर्ड खंगाल रही टीम

दिल्‍ली में हुए शराब घोटाले को लेकर शराब के ठेकेदार के घर ईडी ने छापेमारी की है। शराब का ठेकेदार सूफी वाइन ग्रुप से संबंधित बताए जाते हैं। ईडी के अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। ईडी की टीम सुबह 9 बजे के करीब पहुंची थी। करीब साढ़े तीन घंटे से यह जांच चल रही है। ईडी के अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Tue, 31 Oct 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
शराब के ठेकेदार के घर ED की छापेमारी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। दिल्ली में हुए शराब घोटाले को लेकर परिवर्तन निदेशालय की तरफ से अमृतसर में शराब के ठेकेदार के घर पर रेड की गई। ईडी की टीम रंजीत एवेन्यू स्थित डी ब्लॉक में शराब के ठेकेदार के घर पर पहुंचे, जिसके पश्चात उन्होंने ठेकेदार से पूछताछ की। टीम अभी रिकॉर्ड खंगाल रही है।

शराब का ठेकेदार सूफी वाइन ग्रुप से संबंधित बताए जाते हैं। ईडी के अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। ईडी की टीम सुबह 9 बजे के करीब पहुंची थी। करीब साढ़े तीन घंटे से यह जांच चल रही है।

विधायक के घर भी हुई छापेमारी

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में शराब की घोटाले को परिवर्तन निदेशालय की तरफ से लेकर जांच की जा रही है। इसी को लेकर आज मोहाली में आम आदमी पार्टी के विधायक के घर पर भी परिवर्तन निदेशालय की तरफ से छापेमारी की गई।

यह भी पढ़ें: दिल्ली शराब घोटाले में एक और AAP नेता के घर पड़ा छापा, ED ने विधायक कुलवंत सिंह के मोहाली आवास पर की छापेमारी

जानकारी के मुताबिक विधायक कुलवंत सिंह के शराब कारोबार में हिस्सेदारी को लेकर छापा पड़ा हैं। इसके अलावा पिछले दिनों गवर्नर पंजाब ने सीएम पंजाब को लैटर लिख मोहाली में बनाए गए सेक्टरों को लेकर उसमें हुए नियमों की उल्लंघन का जिक्र था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें