Move to Jagran APP

माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में खराबी, अमृतसर एयरपोर्ट पर भी दिखा असर; दिल्‍ली से आने वाली उड़ानें हुई प्रभावित

Microsoft Server Outage माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप होने का असर अमृतसर के एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला। दिल्‍ली से आने वाली फ्लाइट्स अपने निर्धारित समय से लेट हुई। वहीं दूसरी ओर डिपार्चर गेट पर यात्रियों के परिजनों की लंबी कतार लग गई। अमृतसर से जाने वाली सभी फ्लाइट्स अपने समय पर ही उड़ी। सा‍थ ही इंडिगो फ्लाइट्स में भी देरी देखने को मिली।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 19 Jul 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
माइक्रोसॉफ्ट सर्वर में तकनीकी खराबी से प्रभावित हुई उड़ानें

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Microsoft Server Outage: माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप होने की वजह से दुनिया भर में विमान सेवाएं प्रभावित हुई। इसका असर पंजाब के अमृतसर में श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भी देखने को मिला।

इंडिगो फ्लाइट्स में हुई देरी

दिल्‍ली से अमृतसर आने वाली एयर फ्लाइट में कुछ देरी देखी गई। वहीं अमृतसर में फ्लाइट्स ने अपने निर्धारित समय पर ही उड़ान भरी। इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट्स में भी देरी हुई।

डिपार्चर गेट पर यात्रियों की लगी लंबी कतार

अमृतसर एयरपोर्ट के सर्रवर पर कोई इफेक्ट नहीं पड़ा। श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के आगमन गेट पर अपने स्वजनों का इंतजार करते रहे। हवाई अड्डे के डिपार्चर गेट पर यात्रियों की लंबी कतार देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में तकनीकी खराबी से दिल्ली हवाई अड्डे पर भी सेवाएं प्रभावित; Airport ने किया ये पोस्ट

पूरे देश में हुई समस्‍या

माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप होने का असर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में भी देखने को मिला। कांगड़ा में पैसेंजर्स को बोर्डिंग पास हाथ से लिखकर देना पड़ा। दिल्‍ली हवाई अड्डे पर भी कुछ सेवाएं प्रभावित रही। यह समस्‍या देश के सभी बड़े एयरपोर्ट पर देखने को मिली। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।