Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'किसानों को बदनाम करने की कोशिश', कंगना के बयान पर फिर भड़के सरवन सिंह पंढेर

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के नेता सरवन सिंह पंढेर की अगुवाई में किसानों ने दोपहर 1230 बजे देवीदासपुरा रेलवे फाटक पर देशव्यापी रेल रोको आंदोलन के तहत प्रदर्शन किया। रेलवे ट्रैक पर बैठने से पहले सरवन सिंह पंढेर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद कंगना रनौत और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू पर जमकर निशाना साधा।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 03 Oct 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और रवनीत सिंह बिट्टू पर बरसे सरवन सिंह पंढेर।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के नेता सरवन सिंह पंढेर की अगवाई में किसानों ने दोपहर 12:30 बजे देवीदासपुरा रेलवे फाटक पर देशव्यापी रेल रोको आंदोलन के तहत आंदोलन शुरू कर दिया है।

रेलवे ट्रैक पर बैठने से पहले सरवन सिंह पंढेर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद कंगना रनौत एवं केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू पर जमकर भड़ास निकाली।

'कंगना और बिट्टू किसानों को कर रहे बदनाम'

पंढेर ने कहा कि अगर बिट्टू के साथी सदस्य लखीमपुर‌ कांड में मरे होते तो उन पर क्या बीतती। उन्होंने कंगना को मूर्ख करार देते हुए कहा कि केंद्र एवं भाजपा नेताओं के इशारे पर कंगना तथा बिट्टू किसानों को बदनाम करने को प्रयासरत हैं।

यह भी पढ़ें- 'देश के पिता नहीं लाल होते हैं', गांधी जयंती पर कंगना रनौत की पोस्ट से बवाल; कार्रवाई की मांग पर अड़ी कांग्रेस

सरवन सिंह ने कहा कि अगर केंद्र एवं राज्य सरकारों ने समय रहते हुए आढ़तियों तथा मजदूर यूनियन की मांगों को स्वीकार कर हड़ताल समाप्त न करवाई तो किसान भी इस आंदोलन में कूद पड़ेंगे और आढ़तियों और मजदूरों के साथ मिलकर हड़ताल में शामिल होंगे।

कृषि कानून वाले कंगना के बयान पर हुआ था विवाद

गौरतलब हो कि कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले कहा था कि किसानों को तीनों कृषि कानूनों को फिर से लागू करने के लिए केंद्र सरकार से मांग करनी चाहिए। कंगना के इस बयान के बाद से काफी ज्यादा विवाद हुआ था। भाजपा ने भी कंगना के इस बयान से किनारा कर लिया था। जिसके बाद से कंगना ने माफी मांगते हुए अपने बयान को वापस ले लिया था।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत ने मांगी माफी, कृषि कानूनों पर लिया यूटर्न; मंडी सांसद बोलीं- आई टेक माय वर्ड्स बैक...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें