Move to Jagran APP

Punjab News: पहले प्‍यार के जाल में फंसाया, फिर आत्‍महत्‍या करने को किया मजबूर; श्री हरि मंदिर साहिब के पाठी पर केस दर्ज

Punjab News पंजाब के अमृतसर में शर्मनाक घटना सामने आई है। श्री हरि मंदिर के पाठी ने महिला को प्‍यार के जाल में फंसाकर आत्‍महत्‍या करने को मजबूर कर दिया। महिला ने सुसाइड करने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था। पुलिस ने पाठी पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों के हवाले कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 28 Jun 2024 07:41 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 07:41 PM (IST)
अमृतसर में पाठी से तंग आकर महिला ने की आत्‍महत्‍या (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। श्री हरि मंदिर साहिब के पाठी व शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (एसजीपीसी) के कर्मी सुरिंदर पाल सिंह के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने के आरोप में वीरवार की रात केस दर्ज किया गया है। आरोप है पाठी ने अपने क्षेत्र की महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसे बाजार माई सेवां स्थित एसके पेराडाईज होटल में ले आया था।

जहां आरोपित से दुखी होकर महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली थाने की पुलिस ने पाठी सुरिंदर पाल सिंह के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। एएसआई शिंदर पाल सिंह ने बताया कि आरोपित कि गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। महिला का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों के हवाले कर दिया है।

घर आता-जाता था पाठी

तरनतारन जिला के कलेर गांव निवासी सुखदेव सिंह ने बताया कि वह पिछले कई सालों से सेना में तैनात है और वर्तमान में गोवा में ड्यूटी कर रहा है। उसकी शादी साल 2021 में मंजीत कौर के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके घर दो जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया। वर्तमान में दोनों बच्चों की आयु 21 साल हो चुकी है। सुखदेव ने बताया कि पाठी सुरिंदर पाल भी उनके घर के पास ही रहता था और उनके घर आना जाना शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें: CM Nayab Saini in Punjab: आज पंजाब दौरे पर हरियाणा CM नायब सैनी, अमृतसर में हरमंदिर साहिब में टेका माथा

आरोपित उनकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था और उसे तंग परेशान भी किया करता था। इसके बारे में जब मंजीत कौर काफी परेशान हो गई तो अपने परिवार के सदस्यों को इस बाबत शिकायत भी की थी। आरोपित ने उनकी पत्नी को अपने प्रेम पाश में फंसा रखा था। इसे लेकर स्थानीय पुलिस थाने में मंजीत कौर ने शिकायत भी कर रखी थी।

आरोपी मौके से हो गया था फरार

22 जून की रात सुरिंदर पाल सिंह मौका मिलते ही उनके घर पहुंच गया। इस बारे में जब परिवार को पता चला तो आरोपित भाग गया। पत्नी काफी परेशान हो गई और दुखी होकर 23 जून की घर से चली गई। परिवार के सभी सदस्यों ने उसे रिश्तेदारों के घर तलाश किया। लेकिन कहीं पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें: Punjab Politics: 'शिअद बादलों की जागीर नहीं...', अकाली नेता वडाला बोले- सुखबीर को लोगों ने आईना दिखा दिया है

गुरुवार को पुलिस के मार्फत उन्हें पता चला कि पाठी उसकी पत्नी को माई सेवां बाजार स्थित होटल में ले आया था। मंजीत ने वहीं दुखी होकर आत्महत्या कर ली और पाठी के नाम सुसाइड नोट भी लिखा। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.