Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: सावधान! एयरपोर्ट पर नौकरी दिलवाने के नाम पर हो रही ठगी, एयरपोर्ट अथॉरिटी लोगों को कर रही चौकन्ना

Amritsar News एयरपोर्ट पर नौकरी दिलवाने के नाम पर जालसाज ठगी कर रहे हैं। ऐसे में बहुत सारे लोग इस तरह के का झांसा देने वालों के बातों में आकर अपने लाखों रुपये भी गंवा चुके है। जिसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से लगातार जागरूक किया जा रहा है। अथॉरिटी की ओर से पूरी जानकारी अधिकारिक वेबसाइट पर भी डाली जाती है।

By harish sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 10 Feb 2024 10:43 PM (IST)
Hero Image
एयरपोर्ट पर कोई नौकरी दिलवाने की बात कहे तो रहे सर्तक (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। एयरपोर्ट पर कोई भी व्यक्ति नौकरी दिलवाने की बात कहे या इस संबंधी किसी भी तरह का दावा करे तो उससे सर्तक रहे। इसके लिए बकायदा श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। क्योंकि अथॉरिटी के ध्यान में आया था कि विभिन्न शहरों में लोगों से पैसे ठगने के इरादे से एयरपोर्ट पर नौकरी दिलवाने के झांसे दिए जा रहे है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी कर रही जागरूक

ऐसे में बहुत सारे लोग इस तरह के का झांसा देने वालों के बातों में आकर अपने लाखों रुपये भी गंवा चुके है। जिसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से लगातार जागरूक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Terror Attack in Srinagar: 'फायरिंग की खबर सुन करने लगे थे दुआ, लेकिन...', श्रीनगर टेरर किलिंग में मारे गए अमृतपाल के परिजनों का छलका दर्द

इसके लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट, एयरपोर्ट परिसर में फलेक्स आदि लगाकर भी जागरूक किया जा रहा है। साथ ही बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से अगर किसी भी तरह की नौकरी संबंधी आवेदन लिए जाते है तो उसकी पूरी जानकारी अधिकारिक वेबसाइट पर भी डाली जाती है।

लोगों के प्रति जागरूक रहना बहुत जरूरी

श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डायरेक्टर वीके सेठ ने कहा कि इस तरह के लोगों के प्रति जागरूक रहना बहुत आवश्यक है। इसी तरह लगातार लोगों को सुचेत किया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी इस तरह की बात कहे तो सबसे विभाग की वेबसाइट को जरूर चेक कर लें और किसी के झांसे में न आए और साथ ही अगर कोई पैसों की मांग करे तो उससे भी बच कर रहे।

यह भी पढ़ें: Amritsar: गुरुद्वारे की जगह मस्जिद... सिरसा के बयान पर मचा बवाल, SGPC ने मनजिंदर सिंह को बताया सिरफिरा