Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: सड़क पर नशे में झूमती नजर आई युवती, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल; फिर सवालों के घेरे में सरकार

अमृतसर में नशे की हालत में घूमती हुई युवती का वीडियो वायरल होने के बाद सरकार की कार्यशैली फिर से सवालों के घेरे में आ गई है। वायरल वीडियो में युवती नशे की हालत में झूमती हुई दिखाई दे रही है। किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने इसे वायरल किया है। इससे पहले मोहकमपुरा इलाके में भी दो वीडियो नशे की हालत में धुत्त लोगों की वायरल हो चुकी है।

By Himani SharmaEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 09 Dec 2023 11:56 AM (IST)
Hero Image
सड़क पर नशे में झूमती नजर आई युवती

जागरण संवाददाता, अमृतसर। जंडियाला इलाके में नशे की हालत में घूमती हुई युवती का वीडियो वायरल होने के बाद सरकार की कार्यशैली फिर से सवालों के घेरे में आ गई है। वायरल वीडियो में युवती नशे की हालत में झूमती हुई दिखाई दे रही है। किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने इसे वायरल किया है।

पहले भी हो चुकी हैं दो वीडियो वायरल 

साथ ही हलके में बढ़ रहे नशे के हालातों पर बात भी की है। एसपी गुरप्रताप सिंह सहोता ने बताया कि इस बारे में जांच करवाई जा रही है। युवती का पता भी लगाया जा रहा है। इससे पहले मोहकमपुरा इलाके में भी दो वीडियो नशे की हालत में धुत्त लोगों की वायरल हो चुकी है।

अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्‍होंने बताया कि वीडियो में लड़की मानसिक और शारीरिक रूप पीड़ित है।

यह भी पढ़ें: जिस मां ने दिया जन्म उसी ने उतारा मौत के घाट, 11 महीने की मासूम को नशीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी संग हुई फरार

यह भी पढ़ें: अपने 'सांवरिया' से मिली 'जावरिया'...प्यार ने नहीं देखी सरहद, पढ़ें पाकिस्तानी दुल्हन की प्रेम कहानी; कैसे परवान चढ़ा इश्क