Move to Jagran APP

पाकिस्तानी एयर स्पेस में जा पहुंची श्रीनगर से जम्मू जाने वाली फ्लाइट, लैंड होने से पहले 2 घंटे तक लगाए चक्कर

Amritsar News श्रीनगर से जम्मू के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो फ्लाइट पाकिस्तानी एयर स्पेस में जा पहुंची। दरअसल उड़ान भरने के 28 मिनट बाद मौसम खराब होने की वजह से जम्मू कश्मीर के कोट जयमल के रास्ते फलाइट को पाकिस्तान एयर स्पेस में ले जाया गया। एयरपोर्ट पर लैंड होने से पहले यह फ्लाइट 2 घंटे तक चक्कर लगाती रही।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 26 Jun 2023 10:40 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्तानी एयर स्पेस में जा पहुंची श्रीनगर से जम्मू जाने वाली फ्लाइट

 अमृतसर, जागरण संवाददाता। श्रीनगर से जम्मू के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो फ्लाइट पाकिस्तानी एयर स्पेस में जा पहुंची। यह घटना 25 जून शाम 4:15 बजे के आसपास की है। यह खराब मौसम की वजह से हुआ। इंडिगो फ्लाइट के पायलट ने पाकिस्तान एयर स्पेस में फ्लाइट को पहुंचा दिया।

उड़ान भरने के 28 मिनट बाद हुआ मौसम खराब

श्रीनगर से इंडिगो की फ्लाइट ने जम्मू के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के 28 मिनट बाद मौसम खराब होने की वजह से जम्मू कश्मीर के कोट जयमल के रास्ते फलाइट को पाकिस्तान एयर स्पेस में ले जाया गया। 5 मिनट तक पाकिस्तानी एयर स्पेस में रहने के बाद यह फ्लाइट सियालकोट से होते हुए जम्मू की तरफ चली गई। जम्मू में भी मौसम खराब होने की वजह से लाइट को लैंड नहीं करवाया गया।

10 जून को भी पाकिस्तान एयर स्पेस में गई थी एक फ्लाइट

मौसम खराब होने की वजह से ही फ्लाइट को अमृतसर की ओर ले जाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर लैंड होने से पहले यह फ्लाइट 2 घंटे तक चक्कर लगाती रही। एयरपोर्ट अथॉरिटी में जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद इसे एयरपोर्ट पर लैंड करवाने की स्वीकृति प्रदान की। बता दें कि 10 जून को भी अमृतसर एयरपोर्ट से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट खराब मौसम की वजह से पाकिस्तान एयर स्पेस में गई थी। यह फ्लाइट 31 मिनट तक पाकिस्तान एयर स्पेस में रही।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।