Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इजरायल से श्री हरिमंदिर साहिब माथा टेकने आई महिला के साथ लूटपाट, पुलिस ने एक नाबालिग सहित 3 को दबोचा

अमृतसर में इजरायली महिला का पर्स लूटने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से लूटा हुआ बैग हेड फोन और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपितों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर पांच मोबाइल फोन और एक लैपटाप भी बरामद किया है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
इजरायली महिला का पर्स झपटने वाले आरोपित गिरफ्तार। प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, अमृतसर। गुरुनगरी में नतमस्तक होने पहुंची इजरायली महिला का पर्स लूटने वाले तीन लोगों को पुलिस ने रविवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से लूट वाला बैग, हेड फोन बरामद किए गए हैं। वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में एक नाबालिग भी है। आरोपितों की निशानदेही पर बाद में पांच मोबाइल फोन, एक लैपटाप भी बरामद किया गया है। आरोपितों की पहचान छेहरटा स्थित भल्ला कालोनी निवासी रछपाल सिंह शिवपाल, गौतम सिंह व एक नाबालिग के रूप में हुई है।

बता दें 23 सितंबर की दोपहर हुई घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपितों का पीछा कर रही थी। रविवार दोपहर पुलिस ने तीनों को छेहरटा इलाके से धर लिया। 

घटना वाले दिन इजराइल से अविशांग रोवन नाम की महिला श्री हरिमंदिर साहिब माथा टेकने पहुंचीं थी। दोपहर को वह आटो में सवार होकर अटारी सीमा पर रिट्रीट रेमनी देखने जा रही थी। जैसे ही आटो रिक्शा छेहरटा स्थित जीटी रोड पर पहुंचा तो बाइक सवार तीन युवकों ने पर्स झपट लिया था।

उधर, पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों के बारे में पीड़ित अविशांग रोवन को जानकारी दी। लुटेरों से सामान पकड़े जाने के बाद पीड़ित ने पुलिस का धन्यवाद किया। सीपी ने बताया कि बरामद सामान जल्द महिला तक पहुंचा देंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें