Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: होटल के कमरे में युवक को बेरहमी से पीटा, Video Viral; आरोपित के कई नेताओं और पुलिसवालों से लिंक

सोशल मीडिया पर कमल कुमार बोरी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह होटल के एक कमरे में एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहा है। युवक भी बुरी तरह से चिल्लाता हुआ नजर आ रहा है। पिछले कई दिनों से कमल कुमार बोरी विवादों में आया है। उसकी पुलिस अधिकारियों के साथ भी कई वीडियो सामने आए।

By Vicky KumarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Wed, 30 Aug 2023 08:44 PM (IST)
Hero Image
होटल के कमरे में युवक को बेरहमी से पीटा

अमृतसर, जागरण संवाददाता: कई मामलों में नामजद कमल कुमार बोरी का एक और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कमल बोरी होटल के एक कमरे में एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहा है। उस युवक के दो अन्य लोगोंं ने खुद हाथ पैर भी पकड़े हुए है। युवक भी बुरी तरह से चिल्लाता हुआ नजर आ रहा है। कमल बोरी उसके साथ बुरी तरह से मारपीट करता हुआ दिख रहा है।

वहीं दूसरी तरफ उसका एक वीडियो और इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक वीडियो में वह पिस्टल दिखाता हुआ दिख रहा है और उसके साथ एक महिला भी दिख रही है। महिला उसके साथ कार में भी है और एक कमरे में हुक्का पीते हुए भी दिखाई दिए है। यह दोनों ही वीडियों इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली गई थी, जोकि अब इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

एक होटल में मारपीट की वीडियो को पुलिस अधिकारी थाना कैंटोनमेंट वाले मामले के साथ जोड़ रहे है, जबकि शिकायतकर्ता इससे पूरी तरह से इंकार कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ कमल बोरी की राजनीतिक पैठ भी खूब थी। वह कई बार नेताओं के साथ साफ देखा गया है। कई बार उसने नेताओं की रैलियां भी की है।

नेताओं के साथ वायरल हो रही तस्वीर

इन दिनों मामला गर्माए जाने के बाद एक तस्वीर भी उसकी सांसद गुरजीत सिंह औजला के साथ वायरल हो रही है। जिसमें सांसद गुरजीत सिंह औजला उसके साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे है। उनके साथ पूर्व विधायक सुनील दत्ती, पूर्व विधायक जुगल किशोर शर्मा, पूर्व पार्षद धर्मवीर सरीन, पूर्व पार्षद पति संदीप रिंका, पार्षद पति राजू दही वाला भी साथ खड़े है। जो भी कमल कुमार बोरी की जहां पुलिस अधिकारियों के साथ अच्छी पैठ थी, वहीं उसकी राजनीतिक पहुंच भी बहुत थी। जो भी हो पुलिस हर पहलू पर उसके मामलों की जांच कर रही है। जांच के बाद कई अन्य पहलू भी सामने आएंगे।

पुलिस अधिकारियों के साथ भी कई वीडियो आए थे सामने

उल्लेखनीय है कि पिछले कई दिनों से कमल कुमार बोरी विवादों में आया है। उसकी पुलिस अधिकारियों के साथ भी कई वीडियो सामने आए, जिसके बाद दो डीएसपी, पांच इंस्पेकटरों के तबादले जिले से बाहर कर दिए गए। वहीं, सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर को भी लाइन हाजिर कर दिया गया। उनकी पार्टी में एडीसीपी तीन हरजीत सिंह धालीवाल भी दिखे थे। इनके बाद डीसीपी ला एंड आर्डर परमिंदर सिंह भंडाल की भी तस्वीरे उनके साथ वायरल हो रही है।

यह तस्वीरे चाहे धार्मिक कार्यक्रम की है, लेकिन इस कार्यक्रम का आयोजन कमल बोरी ने करवाया था, जिसके बाद डीसीपी ला एंड आर्डर भी विवादों में घिरते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि अभी तक इन अधिकारियों पर कोई कार्रवाई होती दिखाई नहीं दे रही है, जिसके बाद पुलिस अधिकारी लोगों के सवालों के घेरे में है।

सांसद औजला ने मुख्यमंत्री को किया ट्विट

सांसद गुरजीत सिंह औजला ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को टविट् कर कहा है कि इंद्रजीत सिंह जैसों पर आंखों में मिट्टी डालने के लिए कार्रवाई की गई है, जबकि राजजीत सिंह जैसे अफसर अब भी उच्च पुलिस अधिकारियों की मेहरबानी से छाती तान खड़ा हुआ है।

उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा है कि अगर जरुरत हो तो 2017 से आज तक के पुलिस कमिश्नरों के साथ नशा दड़े सट्टे के मुद्दे पर लाईव मीडिया ट्रायल उनकी मौजूदगी में करवाए और सीएम जज की भूमिका निभाएं। उन्हें उम्मीद है कि वह गुरु नगरी के पीड़ित लोगों की इच्छा को ध्यान में रखते हुए ट्रायल जरुर करवाएंगे।