Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar Crime News: पत्नी के साथ हुआ मामूली झगड़ा, ससुरालियों ने गांव में आकर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां; तीन घायल

Amritsar Crime News पंजाब के अमृतसर में पत्नी के साथ हुए मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। पत्नी के घरवालों ने दामाद के गांव में पहुंचकर गोलियां चला दी। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए। वहीं पुलिस ने 15 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 08 Aug 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
Amritsar Crime News: पंजाब के अमृतसर में चली ताबड़तोड़ गोलियां (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Amritsar Crime News: पंजाब के अमृतसर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। थाना जंडियाला के अधीन आते गांव नंगल गुरू में पारिवारिक झगड़े के चलते लड़की परिवार वालों ने जमकर गुंडागर्दी की। गांव में आकर लड़की के घरवालों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इस दौरान तीन लोगों की जांघ व टांग पर गोलियां लगी है, जिससे वह घायल हो गए।

15 के खिलाफ केस दर्ज

घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां वह उपचाराधीन है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर करीब 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: फिरोजपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, भारत-पाक सीमा से दो तस्‍कर गिरफ्तार; हेरोइन समेत ड्रग मनी बरामद

पकड़े गए आरोपियों की हुई पहचान

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही बाकी के आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपितों की पहचान अमनदीप सिंह उर्फ मोटा और जर्मनजीत सिंह निवासी पत्ती डेढ़ की बंडाला के रूप में हुई है। फरार आरोपितों की पहचान सुरजीत सिंह, हैप्पी सिंह, अर्जुन सिंह, प्रिंस, जिंदर सिंह, गुरजीत सिंह, निवासी चाटीविंड व सात अज्ञात लोग थे।

यह भी पढ़ें: '100 ग्राम की ही तो बात थी बाल काट जा सकते थे', Vinesh Phogat के डिस्क्वालिफाई होने पर CM भगवंत मान ने उठाए सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर