Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्कूल ऑफ एमिनेंस पर MLA कुंवर विजय प्रताप सिंह ने उठाए सवाल, कहा- 'स्कूल अगर नया बनाया है तो उन्हें दिखाएं'

विधायक निज्जर की फेसबुक पोस्ट पर विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कमेंट करते हुए कहा कि अगर स्कूल नया बनाया गया है तो उन्हें जरूर दिखाएं। इस कमेंट के जरिए विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने स्कूल ऑफ एमिनेंस (School of Eminence) पर सवाल खड़े किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छेहरटा में पहले की सरकार में स्कूल की परफॉर्मेंस अच्छी थी।

By Deepak SaxenaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
स्कूल ऑफ एमिनेंस पर MLA कुंवर विजय प्रताप सिंह ने उठाए सवाल।

अमृतसर, जागरण संवाददाता: पंजाब सरकार की तरफ से छेहरटा में पहले स्कूल ऑफ एमिनेंस लोगों को समर्पित किए जाने के बाद उत्तरी विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने यह सवाल हलका दक्षिण के विधायक डॉक्टर इंद्रबीर सिंह निज्जर कि उस फेसबुक पोस्ट पर उठाए हैं जिसमें विधायक निज्जर ने छेहरटा के स्कूल की तस्वीरें डालकर कहा है कि पंजाब की शिक्षा क्रांति में नई पहल स्कूल आफ एमिनेंस।

पिछली सरकार में ही बन गया था स्कूल स्मार्ट

विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा है कि अगर यह स्कूल नया बनाया गया है तो यह स्कूल उन्हें जरूर दिखाया जाए। जहां तक उन्हें पता है कि स्कूल पहले से ही बेहतरीन स्कूल है, स्कूल में उन्हें कई बार जाने का मौका भी मिला है। पिछली सरकारों की तरफ से स्कूल को पहले ही स्मार्ट स्कूल बना दिया गया था। यह जरूर है कि स्कूल में रेनोवेशन का अब काम करवाया गया है।

स्कूल के रिजल्ट काफी समय से अच्छे

उन्होंने आगे कहा है कि उन्हें जहां तक पता है स्वर्गीय सतपाल डांग ने इस स्कूल की काया ही पलट की थी। उन्होंने कहा कि उनकी भतीजी मधु डांग ने एक कार्यक्रम करवाया था, उसमें उन्हें जाने का मौका मिला था। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से देख रहे हैं स्कूल के रिजल्ट काफी बेहतरीन आते रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने नहीं बेहतरीन स्कूल बनाने के वायदे किए थे।

ये भी पढ़ें: शिक्षा विभाग में चपरासी की नौकरी दिलाने के नाम पर 1.79 लाख की ठगी, धोखाधड़ी का केस दर्ज