Move to Jagran APP

पंजाब पुलिस का 7.6 फुट लंबा पूर्व कॉन्स्टेबल अरेस्‍ट, कब्‍जे से बरामद हुई हेरोइन; India's Got Talent में भी आ चुके हैं नजर

Punjab News 7.6 फुट के पंजाब पुलिस के पूर्व कॉन्‍स्टेबल रहे जगदीप सिंह (Jagdeep Singh) को स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल ने तरनतारन से गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 500 ग्राम हीरोइन बरामद हुई है। अपने कद काठ से जाने जाते दीप सिंह इंडिया गॉट टैलेंट शो में भी नजर आ चुका हैं। कुछ समय पहले ही पंजाब पुलिस में कॉन्‍स्टेबल के पद से इस्तीफा दे चुका है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 15 Dec 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
पंजाब पुलिस का 7.6 फुट लंबा पूर्व कॉन्‍सेटबल अरेस्‍ट

जागरण संवाददाता, अमृतसर। पंजाब पुलिस में 7.6 फुट के कॉन्‍स्टेबल रहे जगदीप सिंह (Former Constable Jagdeep Singh) को स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल ने तरनतारन से गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 500 ग्राम हीरोइन बरामद हुई है। अपने कद काठ से जाने जाते जगदीप सिंह इंडिया गॉट टैलेंट शो (India's Got Talent) में भी नजर आ चुका हैं। कुछ समय पहले ही पंजाब पुलिस में कॉन्‍स्टेबल के पद से इस्तीफा दे चुका है।

दो साथियों को भी किया गिरफ्तार

स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम ने जगदीप सिंह के उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया जाना है। जिसके बाद इनका रिमांड लेकर इनसे पूछताछ की जाएगी। आरोपित अपनी गाड़ी पर पंजाब पुलिस का स्टीकर भी लगाकर घूमता था फिलहाल स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सैलरी आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: भारी सुरक्षा के बीच बार एसोसिएशन के चुनाव शुरू, तीन थानों की पुलिस तैनात; जानिए मुकाबले की रेस में कौन-कौन है?

जानकारी के अनुसार स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित हेरोइन का धंधा कर रहा है। इसी के आधार पर सैल ने तरनतारन में गुप्त सूचना के आधार पर उक्त आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के साथ उसके दो अन्य साथी भी थे।

500 ग्राम हेरोइन बरामद

टीम ने जब उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पता चला है कि आरोपित जगदीप सिंह कुछ दिनों में अमेरिका भी जाने वाला था। उल्लेखनीय है कि जगदीप सिंह अपने कद काठ के कारण काफी चर्चा में रहता था। कुछ महीने पहले ही उसने पारिवारिक कर्म का हवाला देकर पंजाब पुलिस में कांस्टेबल (Punjab Police Former Constable) के पद से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: SAD का 103वां स्थापना दिवस, सुखबीर बादल ने बेअदबी की घटनाओं पर सार्वजनिक तौर पर मांगी माफी; पंजाबवासियों से की एकजुट होने की अपील

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।