Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Navjot Kaur Cancer: बाल वापस आने तक पगड़ी में नजर आएंगी नवजोत सिंह सिद्धू की सरदारनी, शेयर की ये पोस्ट

नवजोत कौर ने अपना आखिरी कीमोथेरेपी लिया है। एक्स पर पोस्ट करते हुए आज नवजोत सिद्धू ने अपनी पत्नी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें नवजोत कौर ने सिखों की शान कही जाने वाली पगड़ी पहनी है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा उनकी पत्नी का कहना है कि वह अब से लेकर तब तक पड़गी पहनेंगी जब तक उनके बाल वापस नहीं आ जाते जो कि सिखों की शान है।

By Nidhi VinodiyaEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 08:40 PM (IST)
Hero Image
बाल वापस आने तक पगड़ी में नजर आएंगी नवजोत सिंह सिद्धू की सरदारनी, फोटो सोशल मीडिया

जागरण डिजिटल डेस्क, अमृतसर। पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पत्नी कैंसर से पीड़ित चल रही हैं। सिद्धू भी अपनी पत्नी की सेवा में लगे हुए हैं। हाल ही नवजोत कौर (Navjot Kaur Sidhu) ने अपना आखिरी कीमोथेरेपी का सेशन लिया है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए आज नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें नवजोत कौर (Navjot Kaur Sidhu Wore Turban) ने सिखों की शान कही जाने वाली पगड़ी पहनी है।

— Navjot Singh Sidhu (@sherryontopp) October 6, 2023

इस फोटो को शेयर करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उनकी पत्नी का कहना है कि वह अब से लेकर तब तक पड़गी पहनेंगी जब तक उनके बाल वापस नहीं आ जाते, जो कि सिखों की शान है।

अपडेट देते रहते हैं सिद्धू 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर को कैंसर का पता इस साल के मार्च में चला, जब उनका कैंसर दूसरे स्टेज पर पहुंच गया था। वहीं अपनी पत्नी के कैंसर के बारे में नवजोत सिंह सिद्धू समय-समय पर एक्स पर अपडेट देते रहते हैं। मार्च से लेकर अब तक नवजोत कौर का कीमो सेशन चल रहा है।

— Navjot Singh Sidhu (@sherryontopp) August 9, 2023

खाना खिलाते हुए फोटो की थी शेयर 

बता दें कि इसके पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी की एक फोटो एक्स पर पोस्ट की थी, जिसमें वह उन्हें अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं। उस पोस्ट में सिद्धू ने कहा था कि घाव तो भर गए हैं, लेकिन इस कठिन परीक्षा के मानसिक घाव अभी भी बने रहेंगे। उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी का पांचवा किमो चल रहा है। उन्होंने कहा कि किसी समस्या की नब्ज पकड़ में आ जाती है तो सब कुछ ठीक हो जाता है।

Also Read: कैंसर से पीड़ित पत्नी की सेवा करते नजर आए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- मनाली जाने का समय आ गया है

उन्हें मनाली लेकर जाने की कही थी बात 

उस पोस्ट पर सिद्धू ने बताया था कि उनकी पत्नी का हाथ जरा भी हिलाने का मन नहीं था। इसलिए उन्हें चम्मच से खाना खिलाया गया। उस पोस्ट पर सिद्धू ने ये भी लिखा था कि आखिरी कीमो के बाद उनकी पत्नी को मनाली लेकर जाने का समय आ गया है बता दें कि नवजोत कौर का इलाज हरियाणा के यमुनानगर के वरयाम सिंह अस्पताल में डॉ. रुपिंदर बत्रा की देखरेख में चल रहा है।

रोड रेज मामले में 10 महीने काटी थी जेल

बता दें कि नवजोत सिद्धू 34 साल पुरानी रोड रेज घटना में दोषी पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें 10 महीने की सजा हुई थी। सजा काटने के बाद उन्हें इस साल की शुरुआत में रिहा कर दिया गया था।

Also Read: Punjab News: 'पंजाब में न बनेगी नहर और न जाएगा पानी बाहर', SYL पर बोले सुखबीर सिंह बादल