Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमृतसर IIM कैंपस में घुसकर निहंग ने मचाया उत्पात, सुरक्षाकर्मी को पीटा; छात्रों को दे दी तलवार से काटने की धमकी

Nihang Entered IIM Campus अमृतसर के आईआईएम कैंपस में निहंग ने घुसकर उत्‍पात मचाया। पहले सुरक्षाकर्मी की जमकर पिटाई की। उसके बाद छात्रों की बस में चढ़कर तलवार से काटने की धमकी दी। इसके बाद छात्र काफी सहम गए। एक छात्र ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दी। साथ ही पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 14 Jul 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
कॉलेज कैंपस में घुसकर निहंग ने मचाया उत्‍पात

जागरण संवाददाता, अमृतसर। भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) के कैंपस में घुसकर निहंग ने कुछ दिन पहले घुसकर जमकर उत्पात मचाया। जब सुरक्षाकर्मी ने उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसे पीट दिया और फरार हो गया।

इसके बाद निहंग विद्यार्थियों से भरी एक बस में घुस गया और तलवार निकालकर उन्हें काट देने की धमकियां देने लगा। वहां मौजूद कुछ स्टूडेंट्स ने घटनाक्रम की वीडियो बना ली। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस को सूचित किया गया है। एडीसीपी अभिमन्यु राणा ने बताया कि सारे मामले की जांच करवाई जा रही है।

नशे की हालत में घुसा निहंग

जानकारी के मुताबिक खंडवाला स्थित आईआईएम कैंपस में मंगलवार को नशे की हालत में एक निहंग घुस गया। आरोपित ने वहां तलवार चलानी शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने पहले उसे समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद वहां मौजूद गार्ड ने जब यह सब देखा तो उसके पास पहुंच कर उसे रोकने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: चार साल बाद दोस्‍त के हत्‍यारे से लिया बदला, सरेआम हमला कर उतारा मौत के घाट; पुलिस ने किया गिरफ्तार

गार्ड को देखकर निहंग आक्रामक हो गया और उसने गार्ड को ही पीट दिया। फिर निहंग वहां से भागते हुए स्टूडेंट्स से भरी एक बस में घुस गया। आरोपित ने वहां भी तलवार निकालकर बस में बैठे स्टूडेंट्स को जान से मारने की धमकी दी। आरोपित ने तलावर भी लहराई। आरोप है कि निहंग घटना के दौरान नशे में धुत्त था।

आरोपी निहंग ने छात्रों को धमकाया

आरोपित ने वहां धमकाया कि जो लोग सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू का सेवन करते हैं उनके हाथ काट दूंगा। यह सब देखकर बस में सवार स्टूडेंट्स डर गए। फिर उसने बस के ड्राइवर को भी धमकाया कि सब को समझा दे कि यहां अब किसी को सिगरेट बीड़ी नहीं पीने दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: शिवसेना नेता संदीप थापर को आठ दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्‍टर बोले- काफी हद तक हुई रिकवरी

उधर आईआईएम के स्टूडेंट्स अफेयर कंसल्टेंट तारिक कुमार ने बताया कि कैंपस में सुरक्षा बढाई गई है। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई है।