Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar: कुख्यात गैंगस्टर और सट्टेबाज कमल बोरी गिरफ्तार, आधा दर्जन से ज्यादा दर्ज केस; पुलिस ने घर से दबोचा

Gangster Kamal Bori Arrested कुख्यात गैंगस्टर कमल कुमार उर्फ बोरी को पुलिस ने उसके घर ग्वाल मंडी से गिरफ्तार कर लिया है। कमल बोरी पर कई सारे मामले दर्ज हैं। उसे एक पुराने केस के तहत गिरफ्तार किया गया है। बोरी के खिलाफ हत्या हत्या प्रयास नशा तस्करी बुक लगवाने के आरोप में आधा दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 26 Aug 2023 12:36 PM (IST)
Hero Image
कुख्यात गैंगस्टर और सट्टेबाज कमल बोरी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

अमृतसर, जागरण संवादाता। कुख्यात गैंगस्टर कमल कुमार उर्फ बोरी को पुलिस ने उसके घर ग्वाल मंडी से गिरफ्तार कर लिया है। कमल बोरी पर कई सारे मामले दर्ज हैं। उसे एक पुराने केस के तहत गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस इस बारे में कुछ नहीं बता रही की बोरी को किस आरोप में काबू किया गया है ।

कमल बोरी की पार्टी में ठुमके लगाते नजर आए थे पुलिस अधिकारी

बता दें शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो द्वारा करवाई करते हुए 5 पुलिस इंस्पेक्टर का तबादला पटयाला व बठिंडा में कर दिया गया था, क्योंकि इन पुलिस इंस्पेक्टरों ने गैंगस्टर कमल बोरी की पार्टी में गाने गए व ठुमके लगाए थे । अभी इस मामले में अमृतसर देहाती के दो डीएसपी और अमृतसर कमिश्नर रेट के एक बड़े अवसर पर कार्रवाई की जानी शेष है।

कमल बोरी पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज

बता दें एक वायरल वीडियो के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान व डीजीपी गौरव यादव द्वारा गैंगस्टर और पुलिस अधिकारियों के गठजोड़ को लेकर मंथन चल रहा है। बोरी के खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, नशा तस्करी बुक लगवाने के आरोप में आधा दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं। यही नहीं बोर के खिलाफ अवैध असला रखने का मामला भी दर्ज हो चुका है यह सभी मामले कोर्ट में विचाराधीन है।