Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritpal Brother Arrest: दूसरे बेटे की गिरफ्तारी से बौखलाए अमृतपाल के पिता, बोले- पंजाब विरोधी शक्तियों को जीत बर्दाश्त नहीं...

खडूर साहिब सीट से सांसद अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के भाई हरप्रीत सिंह को पुलिस ने ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। हरप्रीत के साथ उसके साथियों को भी पकड़ा गया है। अमृतपाल के भाई की गिरफ्तारी पर उसके पिता ने बयान दिया है। अमृतपाल के पिता तरसेम सिंह ने कहा कि अमृतपाल की जीत पंजाब विरोधी शक्तियों को बर्दाश्त नहीं हो रही है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Fri, 12 Jul 2024 01:28 PM (IST)
Hero Image
अमृतपाल सिंह के भाई की गिरफ्तारी पर उसके पिता ने दिया बयान (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। खालिस्तान समर्थक सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को जालंधर पुलिस ने ड्रग्स के साथ पकड़ा है। हरप्रीत सिंह के साथ उसके साथियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले पर अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह ने कहा कि हरप्रीत कल दोपहर 12 बजे के करीब रइया के लिए निकला था।

उन्होंने कहा कि उसको आज बाघा पुराना में बंदी सिंहों की रिहाई के लिए होने वाले मार्च में हिस्सा लेना था, हो सकता है कि वो अपने साथियों को उस मार्च में हिस्सा लेने के लिए कहने को गया हो। उन्होंने कहा कि यह एक साजिश है क्योंकि अमृतपाल की जीत पंजाब विरोधी शक्तियों को बर्दाश्त नहीं हो रही।

'अमृतपाल को बदनाम करने की साजिश'

उन्होंने कहा कि यह अमृतपाल को बदनाम करने और उसको बाहर न निकलने देने के लिए ही साजिशें रची जा रही हैं। नशा छुड़ाने वालों के खिलाफ ही नशे के मामले दर्ज करना घिनौनी हरकत है।

तरसेम सिंह ने कहा कि अब लोग सचेत हो चुके हैं और वो सब जानते हैं कि सरकारें किसी को बदनाम करने के लिए किस हद तक गिर सकती हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी तजिंदर सिंह टिम्मा पर देशद्रोह का मामला दर्ज करना सिखों को बदनाम करने की ही साजिश है।

यह भी पढें- Punjab News: खालिस्तान समर्थक सांसद अमृतपाल का भाई गिरफ्तार, ड्रग्स के साथ जालंधर पुलिस ने पकड़ा

पुलिस पर लगाया ये आरोप

तरसेम सिंह ने कहा कि पुलिस कभी निष्पक्ष काम नहीं करती, वो तो यह भी बोल सकते हैं कि हरप्रीत के पास अवैध हथियार भी पकड़े गए हैं। सरकार नशा माफिया के खिलाफ काम करने की जगह लोगों को नाजायज परेशान कर रही है।

उन्होंने कहा कि हमें चुनाव प्रचार के दौरान भी बोला गया था कि हरप्रीत को चुनाव प्रचार से रोको नहीं तो उस पर मामला दर्ज किया जाएगा। आज भी जिन लोगों ने अमृतपाल को वोट डालें हैं उनको धमकियां मिल रही हैं कि उन पर मामले दर्ज किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime: आतंकी रतनदीप की हत्या के बाद अब ये लोग थे निशाने पर... टेररिस्ट बबलू को लेकर और क्या हुए नए खुलासे