Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पुलिस ने हथियार डीलर सुक्खा पिस्तौल और उसके चार साथियों को पकड़ा, दूसरे गिरोह पर हमला करने की थी तैयारी

अमृतसर पुलिस ने कई जिलों में हथियार सप्लाई करने वाले गैंग का पकड़ा है। इन आरोपितों के खिलाफ पंजाब के कई थानों में मामला दर्ज है। मिली जानकारी के मुताबिक ये गिरोह अपने किसी प्रतिद्वंदी गिरोह पर हमला करने की तैयारी में थे। बीते दिनों पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 08 Jul 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
जय शर्मा उर्फ सुक्खा पिस्तौल और उसके साथियों को पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर कमिशनरेट ने एमपी (मध्य प्रदेश) से हथियार लाकर पंजाब के कई जिलों में सप्लाई करने वाले गिरोह के सरगना जय शर्मा उर्फ सुक्खा पिस्तौल और उसके चार साथियों कि गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से दो पिस्तौल, तीन मैगजीन और 8 कारतूस बरामद किए गए हैं।

इनके खिलाफ विभिन्न थानों में केस केस दर्ज है

एसीपी रंजीत सिंह ढिल्लों, एडीसीपी अभिमन्यु राणा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ पंजाब के विभिन्न थानों में केस दर्ज हैं। फिलहाल सिविल लाइन थाने की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Punjab Accident: पंजाब में सड़क हादसा, कार और बाइक की जोरदार टक्‍कर; पिता और तीन साल के मासूम की दर्दनाक मौत

प्रतिद्वंदी गिरोह पर हमला करने की थी तैयारी

पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान प्रेम नगर निवासी जय शर्मा उर्फ सुक्खा पिस्तौल, संधू कालोनी निवासी निखिल शर्मा, कोट खालसा निवासी मोनी और हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला स्थित श्री नयना देवी निवासी अर्पित ठाकुर और करण शर्मा के रूप में बताई है। आरोपित किसी अपने प्रतिद्वंदी गिरोह पर हमला करने की तैयारी में थे।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime: पत्नी की हत्‍या में काटी सजा, जेल से बाहर आते ही प्रेमिका को भी नहीं छोड़ा; कैंची से हमला कर उतारा मौत के घाट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर