Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar NRI Firing Case: 'पहली पत्‍नी के परिजनों पर शक की सुई', गोलीबारी की घटना पर बोले पुलिस कमिश्नर ढिल्‍लों

अमृतसर में एनआरआई (NRI Firing Case Amritsar) पर गोलीबारी की घटना से लोग दहशत में आ गए हैं। वहीं अमृतसर के कमिश्नर रंजीत सिंह ढिल्लों का भी बयान सामने आया है। उन्‍होंने बताया कि घटना की जांच जारी है। वहीं घायल सुखचैन सिंह को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्‍टरों के मुताबिक अभी वह खतरे से भी बाहर हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 24 Aug 2024 03:21 PM (IST)
Hero Image
अमृतसर के कमिश्नर रंजीत सिंह ढिल्लों ने जारी किया बयान

एएनआई, अमृतसर। एनआरआई पर गोलीबारी की घटना (NRI Firing Case Amritsar) पर अमृतसर के कमिश्नर रंजीत सिंह ढिल्लों का बयान सामने आया है। उन्‍होंने बताया है कि घायल सुखचैन सिंह अमृतसर के दबुर्जी इलाके से ताल्लुक रखते हैं। दो लोग उनकी कार के रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट के बारे में पूछताछ करने के बहाने सिंह के घर में घुसे और फिर उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

अस्‍पताल में भर्ती सुखचैन सिंह

कमिश्नर ने बताया कि अभी सुखचैन सिंह का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है। वहीं सुखचैन सिंह के परिवार ने उनकी पूर्व पत्नी के पांच पारिवारिक सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। परिवार के सदस्यों ने इस गोलीबारी की घटना में सुखचैन की पूर्व पत्नी के पारिवारिक सदस्यों की भूमिका का आरोप लगाया है।

कमिश्नर ने बताया कि सुखचैन सिंह की पहली पत्नी ने आत्‍महत्‍या कर ली थी। इसके बाद पहली पत्‍नी के घरवालों ने सुखचैन सिंह और उनकी मां पर हत्‍या करने के आरोप भी लगाए थे। सुखचैन सिंह की दूसरी पत्नी का कहना है कि बदला लेने के लिए ही गोलीबारी की गई है।

घर पहुंचे थे तीन लोग: कमिश्नर

ढिल्लों ने बताया कि कुल तीन लोग घर पर पहुंचे। उनमें से दो घर में घुसे और उन्‍होंने सुखचैन पर गोलियां दाग दी। सुखचैन सिंह अमेरिका में रहते हैं और वे एक महीने पहले पंजाब आए थे। कमिश्नर ने आगे बताया कि मामले की जांच अभी भी जारी है। डॉक्‍टरों के अनुसार सुखचैन सिंह खतरे से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब में गुंडाराज! अमृतसर में दिनदहाड़े NRI को घर में घुसकर बच्चे के सामने मारी गोली, हाथ-पैर जोड़ता रहा परिवार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर