Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: आज अमृतसर में नॉर्दर्न जोनल काउंसिल की बैठक करेंगे अमित शाह, CM मान उठा सकते हैं ये मुद्दा

नॉर्दर्न जोनल काउंसिल की बैठक को लेकर अमृतसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पंजाब पुलिस के करीब 1200 जवान और पैरामिलिट्री फोर्स तैनात है। शहर पर 35 आइएएस और पीसीएस अफसर भी नजर रखे हुए हैं। बैठक में शामिल होने के लिए पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश जम्मू-कश्मीर लद्दाख और राजस्थान आदि के अधिकारी अमृतसर में पहुंचना शुरू हो गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 26 Sep 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
आज अमृतसर में नॉर्दर्न जोनल काउंसिल की बैठक करेंगे अमित शाह (file photo)

चंडीगढ़, राज्य ब्यूरो। नार्दर्न जोनल काउंसिल की बैठक मंगलवार को अमृतसर में होगी, जिसकी अध्यक्षता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे। इस बैठक में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से हाईड्रो प्रोजेक्टों पर लगाए गए वाटर सेस और हरियाणा और राजस्थान की ओर से अतिरिक्त पानी लेने से इनकार करने का मामला उठा सकते हैं।

सुरक्षा तगड़ी

मान एसवाईएल के मुद्दे पर यमुना का पानी दिए जाने की बात रख सकते हैं। बैठक को लेकर अमृतसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पंजाब पुलिस के करीब 1,200 जवान और पैरामिलिट्री फोर्स तैनात है। शहर पर 35 आइएएस और पीसीएस अफसर भी नजर रखे हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः OBC मसले पर BJP को आक्रामक तरीके से घेर रही कांग्रेस, महिला आरक्षण को लेकर दोहरे दांव के साथ बढ़ रही पार्टी

बैठक में शामिल होने के लिए पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और राजस्थान आदि के अधिकारी अमृतसर में पहुंचना शुरू हो गए हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर