Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: अमृतसर में कैब ड्राइवर पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर; हमला कर मौके से फरार हुए हमलावर

Punjab Crime पंजाब के अमृतसर में कैब ड्राइवर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गई। इससे वह गंभीर घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की। पुलिस को घटनास्थल से कुछ गोली के खोल भी बरामद हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 11:06 AM (IST)
Hero Image
रंजीत एवेन्यू में कैब ड्राइवर पर चलाई गोलियां

जागरण संवाददाता, अमृतसर। रंजीत एवेन्यू डी ब्लॉक में वीरवार की सुबह कैब ड्राइवर पर कुछ लोगों ने गोलियां चला दी। इस घटना में सीएबी ड्राइवर के कुछ गोलियां लगी है, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की। पुलिस को घटनास्थल से कुछ गोली के खोल भी बरामद हुए हैं। घायल की पहचान नीरज कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि डेढ़ साल पहले भी उसे पर किसी ने गोलियां चलाई थी इसके अलावा करीब 9 महीने पहले भी उसका किसी के साथ झगड़ा हुआ था और वह जेल में भी रहकर आया था।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: हथियारों के बल पर लूट करने वाले दो गिरफ्तार; पिस्टल, दातार व जिंदा कारतूस बरामद

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस हमलावरों की भी तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार वीरवार की सुबह 8:00 बजे करीब कैब ड्राइवर नीरज कुमार किसी काम के सिलसिले से जा रहा था कि इसी दौरान रंजीत एवेन्यू में स्थित बेअंत पार्क के नजदीक उसे कुछ लोगों ने घेर लिया और उसे पर गोलियां चला दी।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: गश्ती के दौरान सीमा सुरक्षा बल को मिला मादक पदार्थ के साथ मेड इन चाइना ड्रोन, अधिकारी ने दी जानकारी

मौके पर तीन से चार गोलियां चलाई गई है जिसमें से कुछ गोलियां नीरज के भी लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही एसीपी वरिंदर खोसा मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की उन्होंने कहा कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर