Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: पंजाब में गैंगस्टर अमरी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, विदेशी पिस्टल समेत 30 जिंदा कारतूस बरामद

Punjab Crime पुलिस ने घटनास्थल से दो किलो हेरोइन 9 एमएम का विदेशी पिस्टल 30 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। एसएसपी देहाती सतिदर सिंह ने बताया कि भंगवा निवासी गैंगस्टर अमरी हत्या के तीन व हत्या के प्रयास के एक मामले में वांछित था। वह तस्कर व गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी जट्ट का साथी था। इस गैंग के एक सदस्य को पिछले दिनों गोवा से गिरफ्तार किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Thu, 21 Dec 2023 03:41 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने घटनास्थल से दो किलो हेरोइन, 9 एमएम का विदेशी पिस्टल, 30 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

जागरण संवाददाता, जंडियाला गुरु (अमृतसर)। पुलिस ने जंडियाला गुरु के निकट गांव धारड़ में मुठभेड़ में गैंगस्टर अमृतपाल सिंह उर्फ अमरी उर्फ लैंबर को मार गिराया। अमरी को पुलिस ने मंगलवार रात एक मामले में गिरफ्तार किया था और प्रारंभिक पूछताछ के बाद दो किलो हेरोइन और एक पिस्टल बरामद करने के लिए उसे साथ ले गई थी। वहां हेरोइन के साथ दबाकर रखी गई पिस्तौल निकालकर हथकड़ी लगे होने के बावजूद उसने पुलिस पर फायर कर दिए। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें उसकी मौत हो गई। इस दौरान एक पुलिसकर्मी की टांग पर गोली लगी है, जबकि एक की पगड़ी में गोली लगने से उसका बचाव हो गया।

30 जिंदा कारतूस हुए बरामद

पुलिस ने घटनास्थल से दो किलो हेरोइन, 9 एमएम का विदेशी पिस्टल, 30 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। एसएसपी देहाती सतिदर सिंह ने बताया कि भंगवा निवासी गैंगस्टर अमरी हत्या के तीन व हत्या के प्रयास के एक मामले में वांछित था। वह तस्कर व गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी जट्ट का साथी था। जट्ट के कहने पर उसने तीन हत्याओं को अंजाम दिया था। इस गैंग के एक सदस्य को पिछले दिनों गोवा से गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें- Hindu Caucus: अमेरिका में हिंदुओं पर नहीं होगा अत्याचार, गठन किया गया 'कांग्रेसनल हिंदू कॉकस'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें