Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के दो गुर्गे गिरफ्तार, एक इशारे पर लोगों के घरों बरसाने लगते थे गोलियां

अमृतसर Amritsar News पुलिस ने गुरुवार को हथियारों के साथ गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पुलिस के हत्थे जड़े आरोपितों की मदद से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ लोगों को धमका कर रंगदारी वसूलता था। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के पास से पुलिस ने चार पिस्तौल और 32 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 05 Sep 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
पकड़े गए आरोपितों के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर रणजीत सिंह ढिल्लों।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। गुरुवार को अमृतसर पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने हथियारों के साथ गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों की मदद से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ शहर के कुछ लोगों को धमका कर धन उगाही का काम कर रहा था।

गैंगस्टर के कहने पर लोगों के घरों पर चलाते थे गोलियां

अमृतसर पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के दो साथियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चार पिस्तौल और 32 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपितों की पहचान हर्षदीप सिंह निवासी गांव ढीलवां कुर्द थाना सादिक जिला फरीदकोट और गुरशरनजीत सिंह निवासी गांव ढीलवा खुर्द थाना सादिक जिला फरीदकोट के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: Delhi Crime: दिल्ली के नामी बिल्डर से दो करोड़ की रंगदारी, गोल्डी बराड़ का नाम आया सामने

दोनों आरोपित गोल्डी के कहने पर लोगों को फोन पर धमकियां देकर रंगदारी मांगते थे। इतना ही नहीं उसके कहने पर लोगों के घरों पर गोलियां भी चलाते थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

गोल्डी बराड़ के गिरोह में शामिल हैं कई सदस्य

पुलिस कमिश्नर रंजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली था कि विदेश में बैठा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ शहर के कुछ लोगों को डरा धमका कर उन पर गोलियां चला कर उनसे फिरौतियां मांगता है। उसने अपना एक गिरोह बनाया हुआ है और गिरोह के कुछ सदस्य शहर में ही इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे है।

सूचना के आधार पर डीसीपी इनवेस्टिगेशन हरप्रीत सिंह मंडेर, एडीसीपी सिटी तीन हरपाल सिंह, एसीपी पूर्वी गुरिंदरबीर सिंह, थाना बी डिवीजन के इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह ने सूचना के आधार पर उक्त दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कारोबारी से मांगी थी 3 करोड़ की रंगदारी, यूट्यूब वीडियो से मैच हुई आवाज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर