Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पंजाब में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, मान सरकार ने किए ताबड़तोड़ 74 अधिकारियों के तबादले

रविवार को पंजाब सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल भगवंत मान सरकार (Punjab News) ने रविवार को बड़ा फेरबदल करते हुए 74 जिला माल अधिकारियों तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के तबादले कर दिए हैं। पंजाब सरकार के इस फैसले के बाद से विभाग ने उक्त अधिकारियों को तुरंत नए स्थानों पर तैनात होने के आदेश भी जारी कर दिए हैं।

By DHARAMBIR SINGH MALHAR Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Sun, 01 Sep 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
पंजाब सरकार ने 74 अधिकारियों के तबादले किए हैं।

जागरण संवाददाता, तरनतारन। पंजाब में रविवार को बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। पंजाब सरकार द्वारा जिला माल अधिकारियों, तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के तबादले किए गए।

पंजाब सरकार ने किए 74 तबादले

पंजाब सरकार ने कुल 74 तबादले करते हुए तरनतारन जिले में भी फेरबदल किया है। जिला माल अधिकारी नवकीरत सिंह रंधावा को तरनतारन जिले का एक्स्ट्रा चार्ज दिया गया है। जबकि खडूर साहिब में तैनात नायब तहसीलदार को जगराओं भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: बर्खास्त बीएसएफ के कांस्टेबल ने किया था कारोबारी के बेटे का अपहरण, पुलिस ने 8 घंटे में ही सुलझाया मामला

इसी तरह अजनाला में तैनात लक्ष्मण सिंह को पट्टी में तैनात कर दिया गया है। पट्टी में तैनात नायब तहसीलदार करनदीप सिंह भुल्लर को खडूर साहिब भेज दिया गया है। भिखीविंड में तैनात रुपिंदरपाल सिंह बल का बुढ़लाडा में तबादला किया गया है। विभाग ने उक्त अधिकारियों को तुरंत नए स्थानों पर तैनात होने के आदेश भी जारी कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab News: बदले बदले से सरकार नजर आते हैं! राज्यपाल कटारिया और CM मान के संबंधों में झलकने लगी मिठास

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर