Move to Jagran APP

Punjab News: अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर खड़ी ट्राली के पीछे टकराने से 3 वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त

पंजाब में अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर खड़ी ट्राली के पीछे टकराने से 3 वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गए। सुबह करीब 400 बजे घनी धुंध होने के कारण हाईवे पर आ रही एक मुर्गो वाली गाड़ी ट्राली के पीछे टकरा गई।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 17 Feb 2023 11:58 AM (IST)
Hero Image
अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर खड़ी ट्राली के पीछे टकराने से 3 वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त
जागरण संवाददाता, बटाला: अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर गांव गिल्ला वाली के पास रात करीब 2 बजे ट्रेक्टर की ट्राली के टायर निकल जाने के कारण ट्राली खड़ी कर दी गई। इसी दौरान सुबह करीब 4:00 बजे घनी धुंध होने के कारण हाईवे पर आ रही एक मुर्गो वाली गाड़ी ट्राली के पीछे टकरा गई ।

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: हाइड्रोलिक मल्टीपल यूनिट ट्रेन का ट्रायल असफल, 50 मीटर दूरी पर ही हांफा इंजन

जबकि उसके पीछे आ रही अन्य दो अन्य कारें एक दूसरे के बीच पीछे से जा टकराई। हादसे के दौरान सभी वाहनों को भारी क्षति पहुंची है। हालांकि इस दौरान किसी तरह का कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ।

वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है की रात के समय गन्ने से भरी ट्राली का टायर निकलने के कारण ट्रैक्टर के ड्राइवर ने ट्राली को हाईवे के बीचो-बीच खड़ा कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Gurdaspur News: एटीएम से पैसे निकलवाने गए दो युवकों को हमला कर किया जख्मी, तीन गिरफ्तार

सुबह करीब 4:00 बजे इलाके में घनी धुंध होने के कारण हाईवे पर आ रहे मुर्गों से भरी मेटाडोर ट्राली के पीछे जा टकराई। जबकि पीछे आ रहे 2 कारें टकराने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।फिलहाल किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।