Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: हेरोइन के बाद अब Ice Drug की तस्करी कर रहा पाकिस्तान, 2 किलों नशीले पदार्थ के साथ दबोचा गया तस्कर

हेरोइन के बाद पाकिस्तान ने अब आइस ड्रग की भी तस्करी शुरू कर दी है। सीआईए स्टाफ की एक टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से दो किलो आइस ड्रग और चीनी मेड पॉइंट 30 बोर का पिस्टल के 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। यह आईस ड्रग पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के माध्यम से भेजी गई थी।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Thu, 04 Jan 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
2 किलों Ice Drug के साथ दबोचा गया तस्कर

जागरण संवाददाता, अमृतसर। हेरोइन के बाद पाकिस्तान ने अब आइस ड्रग की भी तस्करी शुरू कर दी है। सीआईए स्टाफ की एक टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से दो किलो आइस ड्रग और चीनी मेड पॉइंट 30 बोर का पिस्टल के 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। यह आईस ड्रग पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के माध्यम से भेजी गई थी।

पकड़े गए आरोपित की पहचान सिमरनजीत सिंह उर्फ सिमर मान निवासी गांव गगड़मल थाना लोपोके के रूप में हुई है। आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है और इससे कई खुलासे होने की संभावना है। 

पाक तस्कर ने भेजा था Ice Drug

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि यह खेप पाकिस्तानी तस्कर पठान और अमेर के द्वारा भेजी गई थी। फिलहाल थाना छेहरटा में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि एडीसीपी 3 अभिमन्यु राणा को सूचना मिली थी कि पाकिस्तान से आइस ड्रग की सप्लाई हुई है। इसी के आधार पर सीआईए स्टाफ एक की टीम ने छेहरटा इलाके में नाकाबंदी करके गिरफ्तार कर लिया। आरोपित यह खत किसी को देने के लिए तस्कर का इंतजार कर रहा था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर