Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: सांसद अमृतपाल के भाई हरप्रीत सिंह को दो दिन की पुलिस रिमांड, ड्रग्स के साथ हुआ था गिरफ्तार

पंजाब (Punjab News) की खडूर साहिब लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के भाई को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। जालंधर सेशन कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। हाल ही में जालंधर देहात पुलिस ने अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह हैप्पी को 4 ग्राम आइस ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 19 Jul 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को पुलिस रिमांड (जागरण फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। पंजाब (Punjab News) की खडूर साहिब लोकसभा सीट से सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को जालंधर सेशन कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दी है। हरप्रीत सिंह को पुलिस ने 4 ग्राम आइस ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।

पंजाब पुलिस शुक्रवार को जालंधर सेशन कोर्ट में अमृतपाल के भाई हरप्रीत और लवप्रीत को लेकर पहुंची थी।

4 ग्राम आइस ड्रग्स की हुई थी बरामदी

बीते दिनों जालंधर देहात पुलिस ने फिल्लौर में एक गाड़ी में बैठकर नशा करते हुए खालिस्तानी समर्थक और सांसद अमृतपाल के भाई हरप्रीत और उसके साथी लवप्रीत को गिरफ्तार किया था। दोनों के पास से 4 ग्राम आइस ड्रग्स मिली थी।

पुलिस ने इन दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो पता चला कि दोनों लुधियाना के तस्कर संदीप से नशा लेकर आए हैं। ऐसे में पुलिस ने संदीप को भी गिरफ्तार कर लिया।

यह विडियो भी देखें

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: मुक्तसर जेल में हाईवोल्टेज ड्रामा, कैदियों ने जेल वॉर्डन पर किया जानलेवा हमला; क्या है मामला?

कोर्ट ने भेजा दो दिन की पुलिस रिमांड पर

पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश किया जहां से हरप्रीत और लवप्रीत को जेल भेज दिया गया जबकि संदीप को पुलिस ने तीन दिन के रिमांड पर लिया था।

संदीप से पूछताछ के बाद पुलिस ने मयंक नाम के एक और आरोपित को गिरफ्तार किया था। वहीं, अब सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह हैप्पी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: ससुराल वालों से परेशान होकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, मरने से पहले फेसबुक पर डाली ऐसी पोस्ट