Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election से पहले होगा SAD और BJP का गठबंधन? केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने कर दिया साफ

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने लोकसभा चुनाव में अमृतसर संसदीय सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने तो ये तक कहा कि वह तो पिछला चुनाव भी नहीं लड़ना चाहते थे। वह अमृतसर में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा और अधिकारी दल का पंजाब में गठबंधन होगा या नहीं इस बारे में कुछ नहीं कह सकते।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Tue, 05 Sep 2023 04:10 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने कहा पंजाब में भाजपा और शिअद का नहीं होगा गठबंधन, फोटो जागरण

अमृतसर, जागरण संवाददाता। केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी (Central minister Hardeep Puri) ने आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में अमृतसर संसदीय सीट (Amritsar Parliamentary Seat) से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने तो ये तक कहा कि वह तो पिछला चुनाव भी नहीं लड़ना चाहते थे। हरदीप पुरी अमृतसर के रूप एवेन्यू में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा और अधिकारी दल का पंजाब में गठबंधन होगा या नहीं इस बारे में कुछ नहीं कह सकते।

नहीं होगा भाजपा और शिअद का गठजोड़

उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस बात का जवाब यह देंगे। बता दें कि मनजिंदर सिंह सिरसा आज सुबह श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक होने से पूर्व यह बात कह चुके थे कि लोकसभा चुनाव में अकाली दाल के साथ भाजपा का गठजोड़ नहीं होगा। हरदीप पुरी ने चंद्रयान की सफलता पर देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि देशभर से मिट्टी चंद्रमा तक पहुंचाई जाएगी।

इकाॅनमी में भारत पांचवे स्थान पर

वहीं हरदीप पुरी ने कहा कि राहुल गांधी ने जो गठबंधन किया है वह कामयाब नहीं है। यह लोग मोदी जी को हराने की इच्छा रखते हैं जो कभी पूरी नहीं होगी। भारत दुनिया की अर्थव्यवस्था के मामले में दस से पांचवे स्थान पर पहुंच गया है। आने वाले कुछ महीनों में हम तीसरे स्थान पर होंगे।