Move to Jagran APP

Punjab News: हिमाचल घूमने आए स्पेनिश दंपति के साथ मारपीट, बुरी तरह किया जख्मी, पीड़ित परिवार से मिले कुलदीप धालीवाल, दर्ज होगी जीरो FIR

Punjab News हिमाचल के डलहौजी घूमने गए स्पेनिश दंपति कंवलजीत सिंह पर पार्किंग के ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ हमला कर दिया। झगड़ा कार पार्किंग को लेकर हुआ था। परिवार ने आरोप लगाया कि हिमाचल पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी और उनसे शिकायत नहीं ली गई। किसी तरह वे अमृतसर आए। अब पंजाब में इस मामले को लेकर केस दर्ज होगा।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 16 Jun 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: पीड़ित दंपती से मिले कुलदीप सिंह धालीवाल।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल रइया इलाके में रहने वाले स्पेनिश दंपति से मिलने अस्पताल पहुंचे। स्पेनिश दंपित को कुछ दिन पहले हिमाचल के डलहौजी इलाके में पार्किंग के ठेकेदार ने अपने कारिंदों के साथ मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था।

मंत्री कुलदीप सिंह ने बताया कि घटना को लेकर उन्होंने हिमाचल प्रदेश के डीजीपी से भी बात की है। लेकिन उन्होंने अभी फोन नहीं उठाया। कुलदीप सिंह धालीवाल ने बताया कि घटना को लेकर यहां पंजाब में जीरो एफआईआर दर्ज की जाएगी। फिर एफआईआर को हिमाचल के डलहौजी में भेज दी जाएगी। इसे लेकर हिमाचल के सीएम से भी बात की जाएगी। ताकि हिमाचल सरकार वहां कानून व्यवस्था बनाकर रखे।

भाई पत्नी पर भी हमला

उन्होंने बताया कि घटना निंदनीय है और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि पार्किंग में कंवलजीत सिंह का पार्किंग ठेकेदार के साथ विवाद हुआ था। इसके बाद ठेकेदार ने अपने कारिंदों को बुलाकर कंवलजीत सिंह, उनके भाई और पत्नी पर हमला कर दिया था। परिवार ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई है।

सारे मामले की होगी जांच

मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने बताया कि घटना को लेकर वह निजी तौर पर हिमाचल के सीएम और हिमाचल के डीजीपी से भी मुलाकात करेंगे। पीड़ित परिवार को कहा गया है कि वह आरोपितों के खिलाफ बयान दें और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

मंत्री ने कहा कि पीड़ित को किसी तरह की मेडिकल सहायता भी चाहिए तो वह सरकार उनके साथ खड़ी है। मंत्री ने कहा कि पंजाब से हजारों की संख्या में लोग हिमाचल जाते हैं। वहां इस तरह की घटनाएं होना शर्मसार करती हैं।

यह भी पढ़ें- चौंका देगा वेश्यावृत्ति का ये काला खेल, पीजी से भेजी जाती थीं लड़कियां, दो राज्यों में फैला था नेटवर्क

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।