Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पंजाब के फगवाड़ा में दिखी ममता की क्रूरता, मां ने अपनी ही 5 महीने की बच्ची की ली जान

पंजाब के फगवाढ़ा के छोटे से गांव लखपुर में एक मां ने अपनी ही पांच महीने की बच्ची को बाथटब में डूबो कर मार डाला है। बताया जा रहा है कि महिला अपने घर के आंतरिक कलह से तंग आ गई थी जिस कारण उसने यह कदम उठाया। (सांकेतिक तस्वीर)

By Edited By: Ajay SinghUpdated: Mon, 09 Jan 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
मां ने अपनी ही पांच माह की मासूम बच्ची की ली जान।

चंडीगढ़,पीटीआई। पंजाब के फगवाड़ा के गांव लखपुर में दिल दहलाने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक मां ने ममता का साया हटा कर एक हत्यारन का रूप ले लिया। गांव में रहने वाले एक परिवार में मां ने अपनी पांच महीने की स्तनपान कराने वाली बच्ची को कथित तौर पर पानी के टब में डुबो कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि पारिवारिक कलह से कथित रूप से परेशान एक महिला ने अपनी पांच महीने की बेटी को बाथटब में डुबो कर मार डाला है।

घर के कलेश के कराण ली मासूम की जान

रावलपिंडी पुलिस थाने में तैनात सब-इंस्पेक्टर कांति रानी ने कहा कि मां किरण पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और रविवार शाम को पुलिस ने किरण को गिरफ्तार कर लिया था। एक मासूम बच्ची की हत्या पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार किरण पुत्री बिंदरपाल गांव रानीपुर की शादी करीब ढाई साल पहले विजय कुमार पुत्र सुरिंदर पाल निवासी लखपुर के साथ हुई थी। पुलिस ने कहा कि दंपति के बीच लगातार झगड़े के कारण महिला ने गुस्से में अपने बच्चे को मार डाला है।

पानी में डूबा कर की हत्या

परिजनों के मुताबिक किरण ने पहले बच्ची की गला दबाकर हत्या की और फिर उसे पानी में डुबो दिया। सूचना मिलने पर थाना रावलपिंडी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी हत्यारी मां को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएचओ कांति रानी ने कहा कि नवजात का पोस्टमार्टम स्थानीय सिविल अस्पताल में किया जाएगा।

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: विपक्ष के इस कदम से PM मोदी को मिलेगा फायदा, जानें असदुद्दीन ओवैसी की रणनीति

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर