Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SAD के स्थापना दिवस पर दूसरे दिन गोल्डन टेम्पल में अखंड पाठ, सुखबीर बादल ने झूठे बर्तनों की सेवा की; सीएम मान पर

शिरोमणी अकाली दल के 103 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में श्री हरिमंदिर साहिब परिसर स्थित गुरुद्वारा साहिब में रखे गए श्री अखंड पाठ साहिब के दूसरे दिन पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल श्री अकाल तख्त पहुंचे। गुरुद्वारा बाबा गुरबख्श सिंह में एक घंटा कीर्तन श्रवण करने के बाद बादल परिक्रमा के रास्ते से पैदल श्री गुरु रामदास लंगर हाल पहुंचे। उन्होंने संगत के झूठे बर्तन धोने की सेवा की।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
SAD के स्थापना दिवस पर दूसरे दिन गोल्डन टेम्पल में अखंड पाठ

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Shiromani Akali Dal 103 Foundation Today: शिरोमणी अकाली दल के 103 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में श्री हरिमंदिर साहिब परिसर स्थित गुरुद्वारा साहिब में रखे गए श्री अखंड पाठ साहिब के दूसरे दिन पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल श्री अकाल तख्त पहुंचे। गुरुद्वारा बाबा गुरबख्श सिंह में एक घंटा कीर्तन श्रवण करने के बाद बादल परिक्रमा के रास्ते से पैदल श्री गुरु रामदास लंगर हाल पहुंचे।

बादल ने झूठे बर्तनों की सेवा की

बादल श्री गुरु रामदास नगर हाल में संगत के झूठे बर्तनों को धोने की सेवा भी की। शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पार्टी नेताओं पर झूठे पर्चे दर्ज करवाने से बाज आने की चेतावनी दी है।

आज यहां पत्रकारों से बातचीत में बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री मान बिक्रम मजीठिया ,उनकी धर्मपत्नी गुरनीत मजीठिया तथा पार्टी वर्करों को जितने मर्जी झूठे समन भेज दे, पार्टी को इन समनों की कोई परवाह नहीं है।

'सीएम के आगे नहीं झुकेगी पार्टी'

पार्टी मुख्यमंत्री के समक्ष झुकने वाली नहीं है। उन्होंने आगे कहा के एक सोची समझी साजिश के तहत अब केवल ऑपरेटर को सरकार द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गुरप्रीत कौर टेबल ऑपरेटर की आपसी लड़ाई को हवा दे रही हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में गैंगस्टर राज कर रहे हैं ना कि मुख्यमंत्री या आप सरकार। पुलिस तो सिर्फ मुख्यमंत्री तथा उनके परिवार की सुरक्षा करने में डटी हुई है उन्हें गैंगस्टरों से बचाने में जुटी हुई है।\

यह भी पढ़ें- Punjab Politics News: पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, लुधियाना से विधानसभा चुनाव लड़ने वाले कड़वल ने थामा BJP का दामन

जनता की सुरक्षा से सरकार कोई लेना देना नहीं

जनता की सुरक्षा से सरकार को कोई लेना देना नहीं है। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल लंगर हॉल में 40 मिनट संगत के झूठे बर्तनों को धोने की सेवा करने के बाद वापस लौट गए हैं। अब उनके दोपहर बाद 5 बजे दोबारा श्री हरिमंदिर साहिब में पहुंचने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- सिख समुदाय पर टिप्पणी का मामला: नफरती भाषण देने के आरोपित नेता की जमानत खारिज, HC बोला- 1984 के दंगों की याद दिला दी