Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SGPC चीफ ने कंगना के 'थप्पड़ कांड' को बताया गहरी साजिश, बोले- पंजाबियों को लेकर आतंकवाद का भ्रम पैदा किया जा रहा

मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत के थप्पड़ कांड का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एयरपोर्ट पर बदसलूकी के बाद कंगना ने पंजाब में उग्रवाद को लेकर बयान दिया था। जिसे लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) के प्रधान हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि यह बयान उसकी बीमार मानसिकता का प्रतीक है। उन्होंने इस वाकया को साजिश बताया है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 07 Jun 2024 10:54 AM (IST)
Hero Image
पंजाबियों को लेकर आंतकवाद का भ्रम पैदा किया जा रहा है: SGPC चीफ

जागरण संवाददाता, अमृतसर। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) के प्रधान हरजिंदर सिंह धामी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaaut) द्वारा चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला कर्मचारी कुलविंदर कौर के साथ बहसबाजी को गहरी साजिश करार दिया है।

बीमार मानसिकता का प्रतीक: धामी

हरजिंदर सिंह ने उक्त बयान कंगना का बयान कि पंजाबी विशेषकर किसान आतंकवादी हैं, यह उसकी बीमार मानसिकता का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की मुकम्मल निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि कंगना द्वारा सोची समझी साजिश एवं पंजाबियों के प्रति नफरत के तहत जुबानी तौर पर आंतकवाद का भ्रम पैदा किया जा रहा है।

पंजाब में आतंकवाद का नामोनिशान नहीं

उन्होंने कहा कि पंजाब में आतंकवाद का कोई नामोनिशान नहीं है। उन्होंने कहा कि कंगना जान बूझकर भाजपा हाई कमान की नजर में प्रचारित होने के लिए ही ऐसा बयान बाजी कर रही है वह ऐसे बयान देकरअपने आका प्रधानमंत्री की गुड बुक में आकर कोई ऊंचा पद हासिल करने के प्रयास में जुटी है।

उन्होंने कहा कि मंत्री पद हासिल करने के लिए वे आग से खेल रही है। उन्होंने कहा कि कंगना पंजाब में नफरत पैदा करने का प्रयास कर रही है‌। उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और बिना किसी दबाव के होनी चाहिए‌‌। कंगना पंजाबियों के जज्बातों को भड़का रही है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर? भाई बोला- क्रिया से प्रतिक्रिया उठना स्वाभाविक