Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SGPC ने ग्रंथियों और रागी सिंहों के लिए लागू किया ड्रेस कोड, गुरुद्वारा में फैशनेबल कुर्ता- पजामा और जैकेट हुए बैन

Dress Code in Gurudwara एसजीपीसी के प्रधान एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने गुरुद्वारा साहिबान में फैशनेबल कुर्ता- पजामा जैकेट पहनने पर पाबंदी लगा दी है। रागी जत्थों पर भी इस आदेश को लागू किया गया है। साथ ही बलवंत सिंह राजोआना के मामले में केंद्र सरकार से बातचीत करने के लिए जत्थेदार रघबीर सिंह ने एसजीपीसी को 27 जनवरी तक का समय दिया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 05 Jan 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
SGPC ने ग्रंथियों और रागी सिंहों के लिए लागू किया ड्रेस कोड

जागरण संवाददाता, अमृतसर। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने ग्रंथियों एवं रागी सिंहो के लिए ड्रेस कोड का एलान किया है। एसजीपीसी के प्रधान एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने गुरुद्वारा साहिबान में फैशनेबल कुर्ता- पजामा जैकेट पहनने पर पाबंदी लगा दी है। रागी जत्थों पर भी इस आदेश को लागू किया गया है।

बलवंत सिंह राजोआना के मामले में केंद्र को दिया समय

इसके अलावा बलवंत सिंह राजोआना (Balwant Singh Rajoana) के मामले में केंद्र सरकार से बातचीत करने के लिए जत्थेदार रघबीर सिंह ने एसजीपीसी को 27 जनवरी तक का समय दिया है अगर 27 तक मसले का हल नहीं होता है तो एसजीपीसी राष्ट्रपति के समकक्ष दायर याचिका वापस ले लेगी। 

यह भी पढ़ें: Amritsar News: जरा सी पी ली है! नशे में होश खो बैठा पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल, एक साथ छह गाड़ियों में मारी टक्कर

यह भी पढ़ें: Punjab News: हवाई अड्डे पर कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई, शारजाह से आई फ्लाइट से 93 लाख रुपये का सोना पकड़ा; ऐसे मिली थी जानकारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर