Move to Jagran APP

Accident In Punjab: बच्चे का इलाज करवाने जा रहे थे चंडीगढ़, कंटेनर ने कार में मारी टक्कर; चंद सेकेंड में उजड़ गया परिवार

टांडा होशियारपुर रोड पर गांव ढट्ट के मोड़ के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। रांग साइड से आ रहे कंटेनर ने एक इनोवा कार को टक्कर मार दी इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक महिला का इलाज जारी है। ये सभी अपने बच्चे का इलाज करवाने के लिए चंडीगढ़ पीजीआई जा रहे थे।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Sat, 29 Jun 2024 01:49 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 01:49 PM (IST)
टांडा होशियारपुर रोड पर कंटेनर ने कार में मारी टक्कर, चार की मौत।

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ (अमृतसर)। शनिवार को टांडा -होशियारपुर रोड पर गांव ढट्ट के मोड़ के पास रांग साइड से आ रहे कंटेनर के साथ इनोवा की टक्कर हो गई। इस भयानक हादसे में जम्मू-कश्मीर के रहने वाले इनोवा सवार परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में 6 साल का बच्चा भी शामिल है।

पीजीआई चंडीगढ़ जा रहे एक परिवार की इनोवा गाड़ी के बीच सामने से ट्रक कंटेनर ने टक्कर मार दी, जिससे इनोवा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कड़किआल (कटड़ा) निवासी फारूक पुत्र फिरोजुद्दीन , उसके भाई आरिफ, बहन नायबू , 6 साल के बेटे अर्श लान की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी सेहरीश नासिर गंभीर रूप से घायल हैं।

महिला घायल का इलाज जारी

गंभीर घायल सेहरीश नासिर को टांडा के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अमृतसर में भर्ती कराया है, जिसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। अड्डा सरां पुलिस चौंकी प्रभारी थानेदार राजेश कुमार की टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से भाग निकले ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: नए अकाली दल के गठन की सुगबुगाहट, अपने फैसले पर अड़े बागी; बोले- सुखबीर बादल के इस्तीफे से कम कुछ भी मंजूर नहीं

जम्मू कश्मीर से पीजीआई चंडीगढ़ जा रहे लोगों का होशियापुर टांडा के पास हादसे में घायल हुई महिला मरीज का इलाज गुरु नानक देव अस्पताल की इमरजेंसी में चल रहा है। सरबत दा भला सेवा समिति मुनका के कार्यकारी प्रधान जत्थेदार दविंदर सिंह मुनक मरीज के साथ अमृतसर में पहुंचे हैं।

सुबह सात बजे के करीब हुआ हादसा

उनके साथ आए एक साथी दलजीत सिंह ने बताया कि आज सुबह 7:00 के करीब घटना हुई थी, जिसमें पांच लोग सवार होकर अपने बच्चों का इलाज करवाने के मकसद से आगे जा रहे थे। इनोवा गाड़ी नंबर जेके14-जे-4434 को अमृतसर में लाई घायल महिला का पति चला रहा था। जबकि इलाज के लिए लेकर जा रहे लगभग 4-5 साल के बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है।

चार लोगों की मौत

घायल महिला के पति सहित उनके बच्चे और देवर के साथ-साथ ननद की मौत हो गई है। घायल को अमृतसर लेकर आए लोगों ने बताया कि गाड़ी की टक्कर एक ट्रक के साथ हुई है। अमृतसर पहुंची घायल मरीज का नाम सेहरीश नसीर बताया जा रहा है, जो कि घायल के घर से मंगवाए गए आधार कार्ड से पता चला है। उधमपुर निवासी 27 वर्षीय महिला सेहरीश नासिर के पति का नाम फारूक अहमद है।

ये भी पढ़ें: Punjab weather Update: कई जिलों में जमकर बरसे मानसून के मेघ, बाढ़ आने से बह गया पुल, सौ गांवाों का टूटा संपर्क


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.