Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: अमृतसर के VR मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बड़े पैमाने पर चलाया सर्च ऑपरेशन

Punab News अमृतसर के वीआर मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस मॉल के चप्पे-चप्पे को खंगालने में जुटी। पंजाब पुलिस की बम स्क्वायड टीम एंटी सबोटाज और सीआईए स्टाफ की टीमें जांच में लगी हुई हैं। लोगों को अभी तक इस बात की खबर नहीं दी गई है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 19 Aug 2024 08:24 PM (IST)
Hero Image
वीआर मॉल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

जागरण संवाददाता, अमृतसर। नवी आबादी रतन सिंह चौक के नजदीक स्थित वी-आर मॉल (ट्रीलियम) को बम (Bomb Threat in VR Mall) से उड़ाने की धमकी मिली है। अज्ञात युवक ने मॉल के प्रबंधकों को फोन भी किया और कहा कि मॉल में बम लगाए गए है। इसकी जानकारी प्रबंधकों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी तो पुलिस भी अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

चप्पा-चप्पा खंगाल रही पुलिस

पुलिस मॉल का चप्पा-चप्पा खंगाल रही है। पंजाब पुलिस की बम स्क्वायड टीम, एंटी सबोटाज और सीआईए स्टाफ की टीमें जांच में लगी हुई हैं। इस बात की भी जांच की जा रही है कि बम कहीं लगे भी हैं या फिर मॉल के प्रबंधकों को बिना वजह परेशान करने के लिए यह सब किया गया है।

कंट्रोल रूम को दी गई घटना की सूचना

घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी (हेडक्वार्टर) सतवीर सिंह अटवाल का कहना था कि कंट्रोल रूम से जैसे ही उन्हें इसकी सूचना मिली वह पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस मौके पर जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि त्यौहार का दिन है और मॉल में काफी संख्या में लोगों का आना जाना भी लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'पंथ के नाम पर वोट मांगती है शिअद, संसद में कभी नहीं की पंजाब की बात'; अकाली दल पर फूटा CM मान का गुस्‍सा

लोगों को नहीं किया जा रहा परेशान

पुलिस अपना काम कर रही है, लेकिन लोगों को किसी तरह से परेशान नहीं किया जा रहा है। उन्हें बिना बताए ही पुलिस चप्पे-चप्पे को खंगाल रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही पता लगा लेगी कि किस युवक ने फोन किया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर