Move to Jagran APP

हत्या या हादसा? अमृतसर के फतेहगढ़ चूड़ियां बाइपास पर 3 दोस्तों की संदिग्ध मौत, चेहरों पर तेजधार हथियार के निशान

Punjab News पंजाब में अमृतसर के अंतर्गत फतेहगढ़ चूड़ियां बाईपास के पास तीन दोस्तों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस इसे सड़क हादसा मान रही है लेकिन परिवार के सदस्य इसे हत्या बता रहे हैं। मृतकों के चेहरों पर तेजधार हथियारों के निशान हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है।

By naveen rajput Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 25 Oct 2024 08:09 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: विलाप करते हुए मृतकों के परिजन (जागरण फाइल फोटो)
जागरण संवाददाता, अमृतसर। थाना सदर के अंतर्गत फतेहगढ़ चूड़ियां बाईपास के पास बाइक पर सवार तीन युवकों की वीरवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस इन तीन मौतों को सड़क हादसा मान रही है, जबकि मौके के हालात और परिवार के सदस्य इसे षड़यंत्र के तहत हत्या बता रहे हैं।

फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि तीनों युवकों के चेहरों पर तेजधार हथियारों के निशान हैं।

मृतकों की पहचान

परिवार के सदस्यों ने मरने वालों की पहचान नवीं आबादी निवासी साहिल, तरलोचन सिंह और जतिंदर सिंह के रूप में बताई गई है। तीनों दोस्त हैं और साहिल किसी रिकवरी एजेंसी में नौकरी करता था।

वीरवार की रात दस बजे तीनों दोस्त बाइक पर सवार होकर फतेहगढ़ चूड़ियां रोड की तरफ किसी दोस्त से मिलने गए थे। सारी रात वह घर नहीं पहुंचे। सारा परिवार उन्हें तलाशने के लिए भागता रहा।

शुक्रवार की सुबह उन्हें बता चला कि फतेहगढ़ चूड़ियां बाइपास के पास सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने उन्हें बताया कि जतिंदर सिंह और साहिल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। जबकि तरलोचन सिंह को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा। फिलहाल पुलिस घटना स्थल से वेरका बाइपास तक के सीसीटीवी कैमरे खंगाल चुकी है।

कुछ दिन पहले हुआ था मार्केट में झगड़ा

नवीं आबादी निवासी आंचल ने बताया कि उसके भाई साहिल और उसके दो दोस्तों के चेहरे, हाथों और लातों पर तेजधार हथियारों के निशान हैं।

इस तरह की चोटें सड़क दुर्घटना में नहीं लग सकती। यह हत्याएं की गई हैं। उन्होंने सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर से इंसाफ की गुहार लगाई है। उधर, प्रीत ने बताया कि उनका पति तरलोचन सिंह की कुछ दिन पहले फड़ी मार्केट में कुछ लोगों के साथ झगड़ा भी हुआ था।

इस बाबत आरोपितों के खिलाफ रंजीत एवेन्यू थाने में केस भी दर्ज करवाया गया था। तब से उसके पति को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। पीड़ित परिवारों ने आरोप लगाया कि झगड़े के मामले में नामजद आरोपितों ने उनके तीनों युवकों की हत्याएं करवाई हैं।

यह भी पढ़ें- फ्लाइट्स में बम की सूचना मिलने से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप, आइसोलेशन में लिया गया विमान


आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।