Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किए ये खतरनाक हथियार

पंजाब पुलिस (Punjab Police) इन दिनों अपराधियों के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। अमृतसर में एसएसओसी ने हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह को पकड़ा है। आरोपित मध्य प्रदेश से हथियार लाकर अमृतसर में अपराध को अंजाम देते थे। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए है। डीजीपी ने इस मामले पर एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 16 Jul 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश से हथियार लाकर करते थे लूटपाट

जागरण संवाददाता, अमृतसर। स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल (एसएसओसी) ने मध्य प्रदेश से हथियारों की खेप लाकर यहां लूटपाट करने वाले गिरोहों को सप्लाई करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार की सुबह की गई कार्रवाई में आरोपितों के कब्जे से तीन पिस्तौल, तीन मैगजीन बरामद किए गए हैं।

आरोपितों की हुई पहचान

डीजीपी गौरव यादव की तरफ से जारी गई प्रेस विज्ञप्ति में आरोपितों की पहचान छोटा हरिपुरा निवासी सुखदेव सिंह उर्फ मट्टू, साहिल कुमार उर्फ मस्त और गुरु नानकपुरा निवासी प्रभजोत सिंह उर्फ प्रभ के रूप में बताई है।

यह भी पढ़ें- हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़े पंजाब के नार्को-टेरर मामले में चार लोगों को हाईकोर्ट से राहत, इन शर्तों पर मिली जमानत

आरोपियों के कब्जे बरामद हुए ये हथियार

पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित मध्य प्रदेश से हथियार लाकर वेरका स्थित वल्ला इलाके में रहने वाले अपराधी छवि के लोगों को सप्लाई कर रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर तीनों को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपितों के कब्जे से तीन पिस्तौल और तीन मैगजीन बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें- क्या जेल से बाहर आएगा सांसद अमृतपाल सिंह? लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर रखी ये मांग