Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: अमृतसर में ड्रोन व हेरोइन के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, ISI को सैन्य ठिकानों की फोटो भेजने की आशंका

Punjab Crime सीआइए स्टाफ ने तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मंगलवार देर रात से तीनों से पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि आरोपितों ने पाक तस्करों को सैन्य ठिकानों की फोटो भेजी है।

By naveen rajputEdited By: DeepikaUpdated: Wed, 26 Oct 2022 10:10 AM (IST)
Hero Image
Punjab Crime: अमृतसर में तीन तस्कर गिरफ्तार। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Punjab Crime: सीआइए स्टाफ ने तीन तस्करों को हेरोइन व ड़्रोन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से बैटरी से चलने वाली एक कार, (खिलौना) बैटरी, स्विफ्ट कार और तीस ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। छेहरटा थाने में भारत पाक सीमा पर स्थित गांव तरनतारन के नौशहरा निवासी वरिंदर सिंह, मनप्रीत सिंह उर्फ मान और सराय अमानत खां निवासी दविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि, तीनों आरोपित छेहरटा थाने और खासा के आसपास ही घूम रहे थे।

तीनों आरोपितों का पुराना रिकार्ड खंगाल रही पुलिस

दरअसल, पुलिस को आशंका है कि आरोपितों ने पकड़े गए ड्रोन के मार्फत सैन्य ठिकानों की फोटोग्राफ लिए हैं। फिलहाल ड्रोन की भी जांच करवाई जा रही है। पता चला है कि मंगलवार देर रात गिरफ्तारी के बाद तीनों तस्करों से सीआइए स्टाफ में पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि आरोपितों ने पाक तस्करों व आइएसआइ को सैन्य ठिकानों की फोटो भी भेजी है। फिलहाल पुलिस तीनों का पुराना रिकार्ड भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ेंः- शिक्षकों ने निज्जर के आवास तक निकाला मार्च

संवाद सहयोगी, अमृतसर: डीटीएफ पंजाब, ईटीटी टेट पास अध्यापक एसोसिएशन सहित अन्य अध्यापक संगठनों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इसमें अश्विनी अवस्थी, जर्मनजीत सिंह, गुरबिंदर सिंह खैरा, नछतर सिंह तरनतारन, हरविंदर अल्लूवाल, अर्चना शर्मा, डा. हरप्रीत कौर आदि के नेतृत्व में मंत्री इंदरबीर सिंह निज्जर के बसंत एवेन्यू आवास की तरफ नारेबाजी करते हुए विरोध मार्च निकाला। मंत्री डा. निज्जर ने शिक्षकों से चेतावनी पत्र प्राप्त किया और आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री से संपर्क करके समस्या का समाधान किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः- पंजाब में मिनिस्ट्रियल स्टाफ की हड़ताल 31 अक्टूबर तक स्थगित, आज से खुलेंगे सरकारी दफ्तर

यह भी पढ़ेंः- जालंधर कैंट के लंबित कार्यों को लेकर बैठक आज, विधायक परगट सिंह व निगम अफसर होंगे आमने-सामने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें