Move to Jagran APP

Punjab Crime News: अमृतसर में शराब के ठेके पर थार लेकर आए दो युवकों ने कारिंदे से पहले की गाली-गलौज, फिर चलाई गोली

अमृतसर के थाना रामबाग क्षेत्र (Rambag Firing) में राम तलाई चौंक पर स्थित शराब के ठेके पर दो युवकों द्वारा ठेके कर्मचारी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। इस मामले में हमलावारों ने गाली-गलौज करते हुए ठेके के कारिंदे पर गोली चला दी। इस घटना में ठेके के कर्मचारी ने किसी तरह से अपनी जान बचाई और मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 16 Oct 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
घटना के बारे जानकारी देते हुए ठेकेदार रिक्की भल्ला व अन्य

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Punjab Crime News: थाना रामबाग क्षेत्र में राम तलाई चौंक पर स्थित शराब के ठेके पर दो युवकों ने ठेके कारिंदे से पहले गाली-गलौज की और उसके बाद कारिंदे पर गोली चला (Rambag Firing Liquor Shop) दी। इस घटना में ठेके के कर्मचारी ने किसी तरह से अपनी जान बचाई।

गोली की आवाज सुनते ही उसका साथी मौके पर आया और उसने हमलावर को धक्का मार दिया। इस दौरान हमलावार की पिस्तौल जमीन पर गिर गई और उसे वहीं दबोच लिया गया। इसके बाद उसका एक साथी घटना से भागने में कामयाब रहा।

हमलावर को पुलिस के हवाले किया गया

हमलावर को थाना रामबाग की पुलिस (Rambag Police) के हवाले कर दिया गया है। वहीं पिस्तौल और गोली का एक खोल भी पुलिस को दिया गया है। पुलिस के हवाले किए गए युवक की पहचान बिल्लू मकबूलपुरा चौक निवासी के रूप में हुई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये है पूरा मामला

इस मामले में ठेकेदार रिक्की भल्ला का कहना है कि शनिवार की रात साढ़े दस बजे के करीब अपने ठेके पर बैठकर कैश गिन रहे थे। इसी दौरान एक (पीबी-02-इएम-4745) नंबर की थार गाड़ी में सवार दो नौजवान उनके ठेके पर आए और वहां बैठे कर्मचारी सिमरप्रीत सिंह के साथ गाली-गलौज करने लगे। कहने लगे कि रिंपल ठेकेदार के खिलाफ किसने पोस्ट डाली है।

ये भी पढ़ें- बलिदानी परविंदर सिंह के घर पहुंचे CM मान, पैतृक गांव में जवान की प्रतिमाह स्‍थापित करने का किया एलान

फिर सिमरप्रीत ने उससे कहा कि उसे कुछ नहीं पता कि किसने यह किया है। इतने में ही उसने गाली-गलौज करते हुए उस पर गोली चला दी। वह बाहर खड़ा हुआ था और एकदम से अंदर आया तो उसने हमलावर को पीछे से धक्का दिया। इस कारण उसकी पिस्तौल जमीन पर गिर गई और उसे हमलावार को वहीं पकड़ लिया गया।

पुलिस में दी गई घटना की जानकारी

रिक्की भल्ला ने बताया कि नंगली में सरेआम गोलियां चलाने की घटना हुई थी, जिसकी खबरे वैब चैनलों पर चल रही थी। पूरे पंजाब के ठेकेदारों का एक व्हाट्सअप ग्रुप बना हुआ है, जिस पर उसने खबर का एक लिंक डाल दिया। उसमें रिंपल के एक साथी ने गाली-गलौज वाली एक पोस्ट डाल दी। उसके 15 मिनट बाद ही उक्त आरोपित उसके ठेके पर आए और इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना की सारी जानकारी थाना रामबाग की पुलिस को दे दी गई है।

मामले की जांच हुई शुरू

पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। उसने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसके साथ ही ये चेतावनी भी दी है कि अगर उसे और उसके परिवार को कुछ होता है, तो उसके लिए शराब ठेकेदार रंदीप सिंह रिंपल ही जिम्मेदार होगा।

ये भी पढ़ें- स्‍टेट इलेक्शन कमिश्नर ने जारी की अधिसूचना, दिसंबर के पहले सप्‍ताह तक हो सकते हैं नगर निगम चुनाव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें